उलटी गिनती शुरू: मतगणना में बस कुछ ही घंटे बाकी, मधेपुरा में तीनों मुख्य प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

मधेपुरा लोकसभा के लिए गत 23 अप्रैल को हुए चुनाव के फैसले की घड़ी आ गई है. 23 मई को त्रिकोणीय संघर्ष के चेहरों के भाग्य का फैसला हो जाएगा. 



एक के खेमें में जहाँ जश्न का माहौल होगा वहीँ बाकी दो समेत अन्य प्रत्याशियों के लिए मातम और समीक्षा की घड़ी होगी.

13 मधेपुरा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के कुल 6 विधानसभा क्रमशः 70 आलमनगर विधानसभा क्षेत्र, 71 बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र, 73 मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र, 74 सोनवर्षा विधानसभा क्षेत्र, 75 सहरसा विधानसभा क्षेत्र एवं 77 महिषी विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों के लिए मतगणना का कार्य टीपी कॉलेज मधेपुरा के मतगणना केंद्र पर प्रातः 8:00 बजे से प्रारंभ होगा। 

मौके पर अलग-अलग विधानसभा वार मतगणना केंद्र निर्धारित किया गया है। मतगणना केंद्र के आसपास के क्षेत्र, प्रत्येक मतगणना केंद्र के बाहर एवं शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल की भारी नियुक्ति की गई है। 


मतगणना केंद्र पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी अभिकर्ता को निर्गत पहचान पत्र या प्रवेश पत्र की जांच कर संतुष्ट होने के पश्चात ही मतगणना होल के अंदर प्रवेश की अनुमति देंगे। इसके अतिरिक्त मतगणना कार्य में प्रतिनियुक्त पदाधिकारी, कर्मचारी या अन्य व्यक्तियों को निर्गत प्रवेश पत्र की जांच कर संतुष्ट होने के उपरांत ही मतगणना हॉल, परिसर में प्रवेश की अनुमति देंगे। 

दूसरी तरफ सभी मुख्य प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के दिल की धडकनें तेज हो गई है. परिणाम घोषित होते ही कहीं ख़ुशी कहीं गम का माहौल होना तय है.
उलटी गिनती शुरू: मतगणना में बस कुछ ही घंटे बाकी, मधेपुरा में तीनों मुख्य प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला उलटी गिनती शुरू: मतगणना में बस कुछ ही घंटे बाकी, मधेपुरा में तीनों मुख्य प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.