मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट कर की गोलीबारी, तीन घायल

मधेपुरा में एक तरफ जिले की पुलिस मतगणना की सुरक्षा को लेकर परेशान थे वहीँ दूसरी ओर जिले के कुमारखण्ड और  मुरलीगंज थाना क्षेत्र में बुधवार की रात बेख़ौफ़ बदमाशों ने वाहनों में लूटपाट कर दो वाहन चालक और एक मवेशी व्यापारी को गोली मारकर घायल  कर दिया.

तीनों घायल  का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है, जो खतरे से बाहर बताये जाते हैं ।

मवेशी व्यापारी सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र  के जमराहा निवासी अभिनन्दन यादव  ने बताया कि गुरुवार की सुबह सिंहेश्वर से तीन बजे के आसपास  पूर्णिया जिले के मलिकोर मवेशी हाट से मवेशी खरीद बिक्री कर वाहन (बी॰आर॰ 11 जीबी 2617) से मवेशी ले जा रहे थे कि 3:50 बजे के आसपास कुमारखण्ड थाना क्षेत्र के खुर्दा गांव के करीब तीन बाइक सवार  छह  बदमाश वाहन को टेक कर गाड़ी को रोकने का इशारा किया. गाड़ी का चालक गाड़ी की रफ्तार तेज कर दिया, फिर बदमाश ने चालक पर गोली चला दी. गोली से चालक शंकर दास तो बाल बाल बच गया लेकिन  गोली मवेशी व्यवसायी अभिनन्दन के हाथ मे लगी.   उन्होने बताया कि घटना के बाद चालक ने गाड़ी रोकी तो बदमाश हथियार के नोक पर 11 हजार रुपए और चालक का 5 हजार रूपये लेकर भाग निकले । उन्होने बताया कि सभी बदमाश 20-25 के युवा थे ।

उन्होंने बताया कि किसी ने घटना की सूचना कुमारखण्ड पुलिस को दी. पुलिस ने घायल को इलाज के सदर अस्पताल पहुंचाया ।

दूसरी ओर  मुरलीगंज  थाना क्षेत्र  के दीनापट्टी रेलवे हॉल्ट के पास रात 10 बजे दो बाइक  सवार चार बदमाशों ने मुरलीगंज से मधेपुरा लौट रही एक ओटो को रूकने का इशारा किया, ऑटो चालक को बदमाश होने आशंका पर वह ऑटो की रफ्तार तेज कर भागने लगा तो बदमाश ने ऑटो  पर गोली चला दी. गोली शीशे पर लगी और क्षतिग्रस्त हो गई. फिर बदमाश   ने दूसरी गोली चलायी जो ऑटो  चालक  को लगी जिसमे वह घायल  हो गया । जिसका  इलाज  सदर अस्पताल में चल रहा है जो खतरे से बाहर बताया जा रहा है ।

घायल ऑटो चालक भर्राही ओपी के मानिकपुर वार्ड  नंबर  1 निवासी सह ऑटो  चालक  कारगिल कुमार ने बताया कि बुधवार की शाम पेप्सी  लेकर मुरलीगंज के सुमन जी के यहां  गये, पेप्सी  उतार कर मघेपुरा लौटने के क्रम में दीनापट्टी रेलवे हॉल्ट के पास दो बाइक सवार चाहिए बदमाशों ने घटना को अंजाम  दिया ।  दोनों घटना को लेकर मामला दर्ज  किया गया है ।



मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट कर की गोलीबारी, तीन घायल मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट कर की गोलीबारी, तीन घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.