मुखिया पति पर हथियारबंद अपराधियों ने किया हमला, एक को ग्रामीणों ने पकड़ा

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र के बीड़ी रणपाल पंचायत के मुखिया पति जयकिशोर ठाकुर पर शुक्रवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के साथ उस समय हमला कर दिया जब वे अपने दरवाजे पर सो रहे थे ।


घटना के बावत बिहारीगंज थाना में पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर एक नामजद को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया है। मुखिया पति के अनुसार वह भोज खाकर देर रात्रि दरवाजे पर सो गए थे। इसी बीच बाइक पर सवार तीन हथियार बंद अपराधी में से एक ने उसपर फायर कर दिया। गनीमत यह रही कि जब अपराधी सीने में थ्रीनट सटाकर फायर किया तो गोली नहीं चली अन्यथा एक बड़ी घटना घटती। नींद टूटने पर मुखिया पति ने देखा कि देवेल  वार्ड 3 के संजय मुखिया व उसके साथ आए अन्य चार व्यक्ति भाग रहे हैं । 

बाद में ग्रामीणों ने एक अपराधी को भी एक बाइक के साथ पकड़ लिया। उक्त मामले में बिहारीगंज थाना कांड संख्या 170/19  धारा 25 (1-b) a  96/35/27 आर्म्स एक्ट दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन पुलिस कर रही है।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
मुखिया पति पर हथियारबंद अपराधियों ने किया हमला, एक को ग्रामीणों ने पकड़ा मुखिया पति पर हथियारबंद अपराधियों ने किया हमला, एक को ग्रामीणों ने पकड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.