96.4% अंक प्राप्त कर बिहारीगंज अनुष्का आनंद ने दिखा दिया कि बेटियों में अब अधिक दम है

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज की अनुष्का आनंद ने सीबीएसई परीक्षा की दशवीं में 96.4% अंक प्राप्त कर बिहारीगंज का नाम रोशन किया है । अनुष्का को 500 में 482 अंक प्राप्त हुए हैं.


अनुष्का आनंद बिहारीगंज के न्यू माडर्न पब्लिक स्कूल की छात्रा है। यहाँ से परीक्षा में कुल 103 छात्र व छात्राएं परीक्षा में शामिल थे । अनुष्का आनंद के माता-पिता, शिक्षक व शिक्षिका के रूप में बिहारीगंज में कार्यरत हैं. अनुष्का को इस परीक्षा के इस बार जिले में सर्वाधिक अंक प्राप्त होने की सूचना है.

अनुष्का आनंद का सपना सिविल सेवा में सफलता प्राप्त कर देश की सेवा करना है । इस सफलता का श्रेय वह अपने माता पिता के अलावे स्कूल के शिक्षक को देती है। अनुष्का आनंद विद्यालय को वह मंदिर मानती है जहां से वह ज्ञान प्राप्त करती है। उसने बताया कि स्कूल प्रबंधन द्वारा बेहतर सुविधा व शिक्षण देने के कारण ही उसे वह सफलता मिली।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
96.4% अंक प्राप्त कर बिहारीगंज अनुष्का आनंद ने दिखा दिया कि बेटियों में अब अधिक दम है 96.4% अंक प्राप्त कर बिहारीगंज अनुष्का आनंद ने दिखा दिया कि बेटियों में अब अधिक दम है Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.