सहरसा पूर्णिया रेलखंड पर ट्रेन से कटकर 65 वर्षीय की मौत

पूर्वोत्तर रेलवे के सहरसा पूर्णिया रेलखंड पर मठाही व सबेला के बीच ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसकी जानकारी रेलवे कीमैन चंद्रभूषण ने जी आर पी सहरसा श्याम सुंदर कुमार को दी.


जानकारी पाते ही जीआरपी ने आईपीएफ बनमनखी को सूचना दी. सूचना पाते ही आईपीएफ बनमनखी के आदेश पर आरक्षी संतोष कुमार डीएमएच ने घटनास्थल पर पहुंचकर  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा  तब तक में मृतक के परिजन  घटनास्थल पर पहुंचकर  पोस्टमार्टम कराने का विरोध किया. 

सूचना पाते ही घैलाढ़ थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने घैलाढ़ थाना एएसआई लक्ष्मण राम को दल बल के साथ घटनास्थल पर भेजा, लेकिन दुबियाही पंचायत के सरपंच बलराम प्रसाद यादव व ग्रामीणों ने बताया कि 65 वर्षीय चंदेश्वरी पंडित मानसिक रूप से परेशान था. मृतक को मंदबुद्धि होने का सबूत दिखा कर उन्हें पोस्टमार्टम से रोकने का आग्रह किया.

बताया गया कि मृतक 65 वर्षीय चंदेश्वरी पंडित ग्राम दुबियाही थाना जिला मधेपुरा का निवासी है । फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है. बताया गया कि परिजनों से भी बयान लिया जा रहा है. विवेचना में और भी तथ्य सामने आने की बात कही गई ।
सहरसा पूर्णिया रेलखंड पर ट्रेन से कटकर 65 वर्षीय की मौत सहरसा पूर्णिया रेलखंड पर ट्रेन से कटकर 65 वर्षीय की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.