‘दुनियाँ उतनी खराब नहीं हुई है’: एस एच 91 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से सहरसा के दवा व्यवसाई हुए गंभीर रूप से घायल, बढ़े मदद के कई हाथ

मधेपुरा जिले के  मुरलीगंज-बिहारीगंज एस एस 91 पर कोल्हायपट्टी के पास एक मोटरसाइकिल सवार को घायल अवस्था में 7:30 शाम में बजे राहगीरों ने देखा तो अचानक मदद के कई हाथ बढ़ गए.


मोटरसाइकिल जिसका नंबर बीआर 19सी 3536 है और जो सड़क के दूसरी ओर गिरी पड़ी थी और उसके सामने की हेड लाइट टूटी पड़ी थी. ग्रामीण एवं राहगीरों द्वारा तब इसकी जानकारी मुरलीगंज थानाध्यक्ष को दी गई पुलिस थानाध्यक्ष द्वारा मौके पर स अ नि मनोज कुमार को भेज कर ,दुर्घटना स्थल से पुलिस वाहन द्वारा ही घायल व्यक्ति को मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां मौके पर मौजूद डॉ सुधांशु ने स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें मधेपुरा अनुमंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इनके जेब से जो आधार कार्ड बरामद हुआ है, उसमें इनका नाम प्रेमजीत कुमार पिता शारदा नंद सिंह, पन्ना निवास, आजाद चौक गंज जिला वार्ड नंबर 16 दर्ज पाया गया. इनके जेब से बरामद मोबाइल में कुछ देर पहले किए हुए बातचीत के नंबर पर पुनः बातचीत की गई तो इनकी पत्नी जो सहरसा में रह रही थी ने बताया कि वे उनके पति हैं और उनका मायके नवटोल है. उसने तुरंत अपने भाई विमल कुमार सिंह को भी इसकी सूचना दी. उनके पहुंचने पर उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए ले जाया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह सहरसा में दवा के कारोबारी हैं और बिहारीगंज से लौट रहे थे. रात में इन्हें नवटोल ही रुकना था और सुबह सहरसा को लौटते. इसी बीच हादसा हुआ. 

इस पूरे प्रकरण में मधेपुरा टाइम्स की भूमिका की भी पाठक खुले ह्रदय से सराहना कर रहे हैं. घटनास्थल से ही घायल की तस्वीर आधार कार्ड सहित हमने मधेपुरा टाइम्स के फेसबुक पेज पर पोस्ट कर दी जिसे हमारे जिम्मेवार पाठकों ने भी न सिर्फ खूब शेयर किये बल्कि घटना की सूचना तुरंत ही घायल के परिवार को दे दिया. घायल के सदर अस्पताल पहुँचने के समय परिवार के लोग भी वहां पहुँच चुके थे. समाचार लिखने के समय परिजन की तरफ से आभार व्यक्त करते सूचित किया गया कि उन्हें सहरसा ले आया गया है और वे खतरे से बाहर हैं.
(हम बताते चलें कि आज अंतर्राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस है और हम भी जिम्मेवार पत्रकारिता की कोशिश करने को कोशिश करते हैं.)
‘दुनियाँ उतनी खराब नहीं हुई है’: एस एच 91 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से सहरसा के दवा व्यवसाई हुए गंभीर रूप से घायल, बढ़े मदद के कई हाथ ‘दुनियाँ उतनी खराब नहीं हुई है’: एस एच 91 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से सहरसा के दवा व्यवसाई हुए गंभीर रूप से घायल, बढ़े मदद के कई हाथ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.