ऑटो के छत पर बना था गुप्त तहखाना: विदेशी शराब का बड़ा जखीरा बरामद

शराब की उपलब्धता के जुगाड़ के लिए न जाने शराब कारोबारी कौन- कौन से जुगाड़ तरीके अपना रहे हैं और क्या क्या तरीके निकाल लिए गए, जान कर आप हैरान रह जाएंगे। 


मंगलवार के दिन मधेपुरा जिले के पुरैनी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पूर्णियां जिले के सीमा से पुरैनी थानाक्षेत्र से होकर ऐक ऑटो में बड़ी संख्या मे विदेशी शराब की डिलेवरी होने वाली है। पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश चौधरी थाना सीमा पर गुप्तचर लगाकर मामले की तफसीस मे लग गये. करीब 4 बजे के बाद एक ओटो पुर्णिया सीमा से पुरैनी थानाक्षेत्र की ओर आते दिखायी दी जिसमे एक भी सवारी सवार नही दिखा. महज तीन व्यक्ति ऑटो में सवार थे। पुलिस को देखकर ऑटो की रफ्तार तेज हो गयी और तेज रफ्तार से चलते बनी. पुरैनी पुलिस ने उसका पीछा किया और जब ऑटो कड़ामा से सपरदह के बीच पहुंची तो ऑटो चालक बीच सड़क पर गाड़ी लगाकर मक्के की खेत मे भाग निकला। पुरैनी पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया लेकिन पुलिस को गाड़ी के अंदर कुछ न मिला. 

फिर ऑटो के छत पर बने मोटे  गद्देदार सिलिंग को देखकर पुलिस को शक हुआ तो ओटो की छत को खोलने पर सब अचम्भित हो गये. ऑटो की छत पर तहखाना बनाकर बड़ी संख्या मे विदेशी शराब की बोतल कतारबद्ध तरीके से सजाकर रखा हुआ था। शराब को ऐसे ऑटो में सेट किया गया था जिसे बाहर से देखकर नहीं लग रहा था एक बोतल भी शराब होगी । ऑटो के छत पर सिलिंग बनाकर 750मिली 74 बोतल इम्पेरियर ब्लु और 750 मिली का 60 बोतल रायल स्टैग की बोतल तहखाना बनाकर ऑटो में था रखा हुआ। कुल 134 बोतल में करीब 100 लीटर शराब की बरामदगी हुई है। 

इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि ऑटो बिना नम्बर की है. छानबीन की जा रही है। भागने वाले ऑटो चालक व सवार शराब कारोबारी का पता चल गया है जो कि आलमनगर थानाक्षेत्र के प्रमोद सिंह एवं कैलाश सिंह हैं । जिन पर आलमनगर थाना में शराब बेचने के मामले मे पूर्व से प्राथमिकी दर्ज है। पुरैनी थाना मे प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ की जा रही है।
ऑटो के छत पर बना था गुप्त तहखाना: विदेशी शराब का बड़ा जखीरा बरामद ऑटो के छत पर बना था गुप्त तहखाना: विदेशी शराब का बड़ा जखीरा बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.