उधर पूर्व सांसद आनंद मोहन तो इधर श्वेत कमल उर्फ़ बौआ यादव का मिला एनडीए के दिनेश चन्द्र यादव को समर्थन

मधेपुरा में लोकसभा चुनाव 2019 में मधेपुरा में त्रिकोणीय संघर्ष के बीच लोकसभा क्षेत्र के दो महत्वपूर्ण चेहरों ने एनडीए की तरफ से जदयू उम्मीदवार दिनेश चन्द्र यादव को समर्थन दिया है.


सहरसा कारा में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन ने जदयू उम्मीदवार दिनेश चन्द्र यादव को समर्थन देते हुए अपने समर्थकों से उन्हें जिताने की अपील की है. फ्रेंड्स ऑफ आनंद ने प्रांतीय अध्यक्ष कुलदीप यादव अकेला ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि हम अपनी सोच, चरित्र और चिंतन से समाजवादी हैं और इसी आधार पर हमने कांग्रेस, वामदल और समाजवादियों के महागठबंधन को पसंद किया था. लेकिन खेद है कि हम वहां धोखा खाए. महागठबंधन ने हमारे जनाधार की जानबूझकर उपेक्षा की. फिर गठबंधन के कथित बड़े नेताओं ने जिस तरह सीटों का करोड़ों में कारोबार किया, वह 'लाज को भी लजाने वाली' है. साथ ही लोकतंत्र की सेहत के लिए बेहद खतरनाक भी. आजादी और जनतंत्र की बहाली के लिए हमारे महान पुरखों ने यही दिन देखने के लिए अपनी असीम कुर्बानियां नहीं दी थी.

कहा कि ऐसे में शीर्ष नेतृत्व में आपसी सहमति बाद हमने महागठबंधन को सबक सिखाने के लिए मधेपुरा और सुपौल की संसदीय सीटों पर क्रमशः दिनेश चंद्र यादव और दिलेश्वर कामत को अपने समर्थन का फैसला लिया है. 

इधर मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष और युवाओं में खासे लोकप्रिय नेता श्वेत कमल उर्फ़ बौआ यादव ने भी जदयू उम्मीदवार दिनेश चन्द्र यादव को समर्थन देकर उनके पक्ष में खासा चुनाव प्रचार किया है.

मधेपुरा टाइम्स को श्री यादव बताते हैं कि आज की राजनीति में जात-पात से उठकर सेवा करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मैं और मेरे अपने सच्चे समर्थक दिनेश चन्द्र यादव की जीत के प्रति आश्वस्त हैं और हमें अपने जनाधार वाले सभी क्षेत्रों में लोगों का समर्थन भी मिला है. उन्होंने यह भी कहा कि आज देश को नरेंद्र मोदी की जरूरत है.

मतदान में अब महज कुछ ही घंटे बाकी है. समर्थन और विरोध के बीच अब मतदाताओं का क्या जनादेश होता है ये तो वक्त ही बतलायेगा.
(वि. सं.)
उधर पूर्व सांसद आनंद मोहन तो इधर श्वेत कमल उर्फ़ बौआ यादव का मिला एनडीए के दिनेश चन्द्र यादव को समर्थन उधर पूर्व सांसद आनंद मोहन तो इधर श्वेत कमल उर्फ़ बौआ यादव का मिला एनडीए के दिनेश चन्द्र यादव को समर्थन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.