सुपौल लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले सिंहेश्वर विधानसभा क्षेत्र का किया निरीक्षण

सुपौल लोकसभा चुनाव को लेकर सुपौल लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले सिंहेश्वर विधानसभा 72 एससी के सामान्य पर्यवेक्षक राजीव आर जाधव ने सिंहेश्वर प्रखंड का दौरा किया । 


इस बाबत सीओ कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि प्रवेक्षक श्री जाधव और एआरओ सह डीसीएलआर गोपाल कुमार ने सिंहेश्वर के 6 मतदान केंद्र पर पहुंच कर उसका निरीक्षण किया कि मतदान केंद्र संख्या 70,71,72,73,74,75, पर मूलभूत सुविधा है या नहीं । उन्होंने बिजली, पेयजल, शौचालय, रेंप और सुरक्षा का जायजा लिया । 

उन्होंने प्रखंड कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाने का आदेश दिया तथा बीएलओ के द्वारा कितना प्रतिशत मतदाता पर्ची का वितरण किया गया है । साथ ही बताया उम्मीदवार ज्यादा होने के कारण हर बूथ पर इस बार दो दो इवीएम लगेगा और चुनाव के बाद इभीएम सुपौल में जमा होगा । 

निरीक्षण के बाद श्री जाधव ने बाबा सिंहेश्वर नाथ का दर्शन और पूजन कर बाबा का आशीर्वाद प्राप्त किया । मौके पर बीडीओ किरण कुमारी सिन्हा, डीपीआरओ कालीचरण, निशांत कुमार मौजूद थे ।
सुपौल लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले सिंहेश्वर विधानसभा क्षेत्र का किया निरीक्षण सुपौल लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले सिंहेश्वर विधानसभा क्षेत्र का किया निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.