चोर मस्त, पुलिस पस्त: दो इलेक्ट्रॉनिक दूकान से लाखों की चोरी

मधेपुरा जिले के प्रखंड मुख्यालय स्थित शंकरपुर बाजार के दो इलेक्ट्रॉनिक दुकान में हुए लाखों रूपये के सामान सहित नकदी की चोरी की घटना से बाजार के दुकानदार भयभीत हो गए हैं.


मालूम हो कि शंकरपुर बाजार स्थित दिनेश इलेक्ट्रॉनिक और सुशील मोबाइल एवं इलेक्ट्रॉनिक के दुकान में शनिवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर दोनों दुकान में रखे लाखों रुपये के इलेक्ट्रॉनिक सामान व नकदी पर हाथ साफ करने में सफल हो गए. इस बावत पीड़ित दुकानदार दिनेश मेहता ने बताया कि हर दिन की भांति संध्या में दुकानदारी खत्म कर दुकान बंद कर अपने घर चले गए. सुबह में जब दुकान पर पहुँचकर दुकान खोला तो देखा कि दुकान में रखे अधिकांश सामान गायब है और कुछ सामान इधर-उधर बिखड़ा पड़ा था. 

तत्काल चोरी की घटना की सूचना शंकरपुर थाना को देते हुए दुकान में रखे सामानों का मूल्यांकन किया तो देखा कि दुकान में रखे दो टी.वी. एलसीडी, रूम हीटर, तार 5 बंडल, स्टैंड पंखा 12, सीलिंग पंखा 7, मिक्सचर मशीन 2 एवं 15 हजार नकदी सहित अन्य सामानों की चोरी अज्ञात चोरों के द्वारा दुकान का दरवाजा तोड़कर लिया गया है. 

वहीं सुशील मोबाइल एवं इलेक्ट्रॉनिक दुकान के मालिक सुशील कुमार ने बताया कि   चोरों के द्वारा दुकान के दरवाजे को तोड़कर दुकान में रखे एक 50 एम्पियर की बैट्री, इन्वर्टर, कम्प्यूटर, प्रिंटर, कैमरा, 6 बंडल तार सहित 45 सौ नकदी व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान की चोरी शातिर चोरों  द्वारा कर लिया गया है. 

दोनों पीड़ित दुकानदारों ने दुकान में हुए चोरी की घटना को लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ आवेदन देकर चोरी गए सामान को बरामद करवाने की गुहार लगाई है. इस बावत थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि पीड़ित दुकानदार के आवेदन पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर सामान बरामदगी हेतु छापेमारी की जा रही है.

चोर मस्त, पुलिस पस्त: दो इलेक्ट्रॉनिक दूकान से लाखों की चोरी चोर मस्त, पुलिस पस्त: दो इलेक्ट्रॉनिक दूकान से लाखों की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.