सिंहेश्वर मेले में दिनदहाड़े गोली चलने की घटना में चार को बनाया नामजद अभियुक्त

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मेले में गोली चलने की घटना में चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है  । मामले में कांड संख्या 67/19 दर्ज कर लिया गया है । 


इस बाबत राजेश गोस्वामी ने थाना में आवेदन देकर कहा कि साढ़े 6 बजे हमलोग उमेश साह के बेटे विक्की साह के दुकान पर चाय पी रहे थे । उसी समय गम्हरिया थाना क्षेत्र के जोगवनी निवासी महेंद्र पासवान के पुत्र राम कुमार और सुनील यादव का पुत्र प्रीतम यादव, सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के गौडीपुर वार्ड नंबर 2 सत्तू गली निवासी सुरेश दास का पुत्र सूरज दास और महेश दास वहा पहुंच कर लाठी डंडा से मारने लगा । जिससे कारण हम लोग बुरी तरह जख्मी हो गए । फिर वह जान से मारने की धमकी देकर चला गया । इस घटना का आवेदन हम, मुकेश महतो, विक्की साह और मन्नू मंडल के साथ उमेश साह के चाय दुकान पर लिख रहे थे । फिर राम कुमार आया अपने कमर से पिस्तौल निकाल कर तीन गोली चला दिया । हम तो छिप कर गोली से बच गये । लेकिन एक गोली मन्नू मंडल के गर्दन को छूती निकल गई । उसके बाद वे चारों  विक्की के गल्ले से 13 हजार रुपया निकाल कर चले गए । 

दिनदहाड़े मेले में इस तरह की घटना से लोग सहमे हुए हैं । वही कुछ लोग इसे नशीली दवा माफियाओं के तस्करी के वर्चस्व के लिए हुए ताकत आजमाइस के रूप में भी देख रहे हैं । 

इस बाबत थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि मामले में 4 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है ।

सिंहेश्वर मेले में दिनदहाड़े गोली चलने की घटना में चार को बनाया नामजद अभियुक्त सिंहेश्वर मेले में दिनदहाड़े गोली चलने की घटना में चार को बनाया नामजद अभियुक्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.