गला रेता अज्ञात युवक का मिला शव, इलाके में सनसनी, शव की नहीं हुई शिनाख्त

सुपौल जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में गुरूवार की अहले सुबह एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. 


घटना ठुठी पंचायत के चैनपुर गांव के वार्ड 01 स्थित बड़ी नहर के 58 व 66 आरडी के बीच की है. बताया जा रहा है कि गुरूवार की अहले सुबह पंचायत के ही कुछ लड़के अपने मवेशी को चराने के लिए नहर पर गये थे. इसी क्रम में चरवाहा की नजर अज्ञात लाश पर पड़ी. जिसकी सूचना चरवाहा ने गांव के लोगों को दी.  
सूचना मिलते ही गांव के आस पास के लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना भीमपुर को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना भीमपुर, बलुआ व ललित ग्राम ओपी पुलिस ने अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची. हलांकि पुलिस ने गांव वालों से शव शिनाख्त के संदर्भ में भी जानकारी प्राप्त की. लेकिन गांव वालों के द्वारा शव की शिनाख्त की जा सकी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव के पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है. घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा की जा रही है. 

बताया जा रहा है कि युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है और बाहर से शव को लेकर यहां फैंक दिया गया है. युवक के गले व शरीर के बांये हिस्से में धारदार हथियार से वार किये जाने का जख्म पाया गया है. जबकि घटना स्थल पर भारी मात्रा में खून के निशान पाये गये है. बताया जा रहा है साक्ष्य को छुपाने के लिए युवक के शव को नहर के किनारे फैंक दिया गया. युवक के शव की तस्वीर अन्य संबंधित थाने को दिया गया है. 

वहीं पुलिस मामले की गुत्थी सहित शव की शिनाख्त की दिशा में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सच्चाई का पता चल सकेगा.  सामाचार प्रेषण तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी. (नि. सं.)
गला रेता अज्ञात युवक का मिला शव, इलाके में सनसनी, शव की नहीं हुई शिनाख्त गला रेता अज्ञात युवक का मिला शव, इलाके में सनसनी, शव की नहीं हुई शिनाख्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.