'नही हैं शरद यादव मेरे गुरु': जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव ने किया नामांकन पत्र दाखिल

मधेपुरा लोक सभा क्षेत्र के लिए नामांकन के दूसरे दिन मधेपुरा लोक सभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए जदयू प्रत्याशी सह बिहार सरकार के मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि शरद यादव उनके गुरु नही हैं।


उन्होंने कहा कि मैं 1980 और 1985 में विधान सभा का चुनाव लड़ चुका था तो 1991 में यहां आनेवाले  शरद यादव मेरे गुरु कैसे हुए। हमलोग एक दल में रहे हैं तो हमारा उनसे अच्छा संबंध था। इसलिए आप पत्रकारों से आग्रह है कि भविष्य में मुझसे यह सवाल न पूछे और न कभी उन्हें मेरा  गुरु बतावें।


उन्होंने यह भी बताया कि इस चुनाव में हमलोग अपने राज्य में जारी विकास और कल्याण कार्यों के आधार पर मतदाताओं से वोट मांगने का काम करेंगे। मतदाता भी भलीभांति हमें जानती है कि एन डी ए ही ऐसा दल है जो सदा विकास कार्य में संलग्न रही है।

जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव ने जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी नवदीप शुक्ला के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया । उनके साथ पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना और जदयू नेता प्रमोद प्रभाकर भी उपस्थित थे। बाद में इन्होंने रास बिहारी विद्यालय के मैदान में जनसभा को भी संबोधित किया। इस अवसर पर एन डी ए के नेताओं ने भी संबोधित किया ।

'नही हैं शरद यादव मेरे गुरु': जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव ने किया नामांकन पत्र दाखिल 'नही हैं शरद यादव मेरे गुरु': जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव ने किया नामांकन पत्र दाखिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2019 Rating: 5

1 comment:

  1. मीडिया के सवाल पर भड़के एनडीए प्रत्याशी सह जदयू के आपदा प्रबंधन मंत्री दिनेश चंद्र यादव मीडिया से कहा ऐसी सवाल फिर कभी दुबारा नहीं पूछिएगा ना हीं अखबार में लिखिएगा जब बिहार सरकार में रहे मंत्री और अब जनता के बीच बनने जा रहे है सांसद तो इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है जब मीडिया से महोदय को बात करने की तहजीब नहीं है तो जमता के साथ कैसा वर्ताव करेंगे।सब माया है ।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.