BNMU: नए सिंडीकेट एवं सीनेट के सदस्यों का मनोनयन, छात्र नेताओं से गौतम और रंजन भी शामिल

राज्य सरकार ने बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा के लिए सिंडीकेट एवं सीनेट के सदस्यों का मनोनयन किया है। सिंडीकेट के लिए डाॅ. रामनरेश सिंह, अनिरूद्ध प्रसाद यादव, गुंजेश्वर साह, वीणा भारती एवं गौतम कुमार का मनोनयन किया गया है। 


सीनेट में डाॅ. विनय चौधरी, भवेश कुमार झा, बुलबुल सिंह, आनंदी मेहता, डाॅ. अमरदीप, अशर्फी सदा, विनोद कुमार कुरांव, दीप नारायण यादव, रंजन कुमार एवं लखन ठाकुर का मनोनयन हुआ है। सभी मनोनीत सदस्यों का कार्यालय तीन वर्षों का होगा।

कुलपति डाॅ. अवध किशोर राय ने राज्य सरकार के इस निर्णय का स्वागत किया है और इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार व्यक्त किया है। कुलपति ने सिंडीकेट एवं सीनेट के सभी नवमनोनीत सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएँ दी हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि विश्वविद्यालय के सर्वांगीण विकास में सभी सदस्यों का रचनात्मक सहयोग प्राप्त होगा।

कुलपति ने कहा है कि वे विश्वविद्यालय के समग्र विकास हेतु प्रतिबद्ध हैं। वे अब तक जो कुछ भी कर पाए हैं, उसमें सिंडीकेट एवं सीनेट के सदस्यों की महती भूमिका रही है। उन्होंने आगे भी सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, विद्यार्थियों एवं अभिभावकों से सकारात्मक सहयोग की अपेक्षा की है।
BNMU: नए सिंडीकेट एवं सीनेट के सदस्यों का मनोनयन, छात्र नेताओं से गौतम और रंजन भी शामिल BNMU: नए सिंडीकेट एवं सीनेट के सदस्यों का मनोनयन, छात्र नेताओं से गौतम और रंजन भी शामिल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.