शादी समारोह में 12 वर्षीय लड़की के साथ रसोइया ने दिया दुष्कर्म को अंजाम

 सुपौल में एक शादी समारोह में 12 वर्षीय लड़की के साथ रसोइया के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी रसोइया को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 


वहीं दुष्कर्म के बाद गंभीर रूप से जख्मी लड़की का इलाज कराया जा रहा है. जिसके बाद उसका मेडिकल कराया जायेगा. घटना पिपरा थाना क्षेत्र का है. जहां शादी समारोह चल रही थी. जिसमें खाने की व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिये रसोइया को भी मंगाया गया था. लेकिन देर रात जब शादी समारोह अंतिम चरण में थी, मेहमान और मेजबान सभी धीरे-धीरे शादी समारोह से अपने घर जा रहे थे, उसी बीच रसोइया की नजर एक नाबालिग लड़की पर पड़ी और रसोइया प्रमोद मंडल ने उस 12 वर्षीया नाबालिग लड़की को अकेली पाकर उसे हवस का शिकार बनाया. जिसके बाद ये बात आसपास के क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी. लोगों ने तत्क्षण इसकी सूचना पुलिस को दी. 


हालांकि इस मामले में आरोपी प्रमोद मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित लड़की के मां के आवेदन पर मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया गया है कि पीड़िता अपने मौसी के घर रह रही थी. वहीं से वह शादी समारोह में भाग लेने गयी हुई थी, जहां उसके साथ शादी समारोह में खाना बना रहे रसोइया ने दरिंदगी की सारी हदों को पार कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 


उस वक्त जब लोग शादी समारोह की खुशियां मना रहे थे, शादी समारोह में खाना बनाने वाले रसोइया की बुरी नजर मासूम लड़की पर पड़ गयी, जो अकेली वहां खड़ी थी. लोग अपने-अपने काम में व्यस्त थे, चूंकि शादी समारोह थी, लिहाजा दूर-दराज से लोग वहां पहुंचे थे और सभी समारोह की खुशियों में डूबे हुए थे. किसी को क्या पता था कि जो खाना बनाने आया है, वो रसोइया रंग में भंग डालने की वारदात को अंजाम दे सकता है. घटना को लेकर लोगों का रसोइया के प्रति काफी आक्रोश देखा जा रहा है.
इस बाबत महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.  (नि. सं.)
शादी समारोह में 12 वर्षीय लड़की के साथ रसोइया ने दिया दुष्कर्म को अंजाम शादी समारोह में 12 वर्षीय लड़की के साथ रसोइया ने दिया दुष्कर्म को अंजाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.