ईंट भट्टा के पास मिला का अज्ञात महिला का शव, अबतक पहचान नहीं

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत पैना पंचायत के  भोला बासा के पास एस बी आई ईंट भट्टा के पास एक अज्ञात महिला का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई।


बताया जाता है कि चंदा निवासी किसी किसान के धान के पुआल को हटाने गई थी तो उसमें एक महिला शव दिखाई दिया. शव मिलने की सूचना जंगल की आग की तरह फैल गई। महिला की उम्र लगभग 35 साल है।  वह लाल रंग की नाईटी पहनी हुई है । शव को देखने के लिए भारी संख्या में इलाके के लोगो की भीड़ जुटी लेकिन शव की पहचान नही हो सकी। 

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ए एस आई आलोक कुमार अमल, श्यामचंद्र झा, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है। 

शव को देखने से यह प्रतीत होता है को इस दो या तीन दिन पहले किसी ने हत्या कर शव को पुआल में छिपा दिया। लेकिन शव को किसी ने भी पहचानने से इन्कार कर दिया। 

थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद उसकी पहचान के लिए 72 घंटे तक थाने पर रखा जाए गा। महिला के बाएं हाथ पर गोदना से एस पी ए लिखा हुआ है और हाथ मे शंख वाली चूड़ी पहनी है। 

मधेपुरा टाइम्स अपने पाठकों से आग्रह करती है कि किसी को भी इस महिला के बारे जानकारी हो वो चौसा थाना के मोबाइल नंबर 9431822770 पर या मधेपुरा टाइम्स कार्यालय मोबाइल नं. 8521018888 पर जानकारी दें.
ईंट भट्टा के पास मिला का अज्ञात महिला का शव, अबतक पहचान नहीं ईंट भट्टा के पास मिला का अज्ञात महिला का शव, अबतक पहचान नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.