सुपौल में अपराधियों ने हथियार के बल पर 2 लाख 90 हजार रुपये लूटे

सुपौल। बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की शाम सीएसपी संचालक के कर्मी से हथियार के बल पर 2 लाख 90 हजार रुपये लूट लिए। 


जानकारी के अनुसार प्रखंड के तीनटोलिया निवासी सीएसपी संचालक नीतू कुमारी का स्टाफ दिलीप कुमार प्रतापगंज स्थित स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर वापस तीनटोलिया जा रहा था। तभी सुखानगर सड़क मार्ग में कब्रिस्तान के समीप स्प्लेंडर बाइक पर सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर उसके रुपए छीन लिए और भाग निकला। अपराधी हेलमेट पहने हुए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा तफ्तीश शुरू कर दी गई है। घटना स्थल से एक देशी पिस्तौल बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुट गई है। शीघ्र ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि दो दिन में सुपौल जिले में यह लूट की दूसरी बड़ी वारदात है. मंगलवार को दिन दहाड़े जदिया थाना क्षेत्र में एक फायनांस कंपनी के प्रबंधक से नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर 01 लाख 50 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया था.
(नि. सं.)
सुपौल में अपराधियों ने हथियार के बल पर 2 लाख 90 हजार रुपये लूटे सुपौल में अपराधियों ने हथियार के बल पर 2 लाख 90 हजार रुपये लूटे  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.