इस विद्यालय में बराबर होती है चोरी: कार्यालय और किचन रुम का ताला तोड़कर फिर चोरी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मधेपुरा पथ पर स्थित उ. म. विधालय सबैला में रात चोर अलमीरा सहित कई समान ताला तोड़ कर ले गये । 


इस बावत विद्यालय के प्रधानाध्यापक शिव कुमार ने बताया कि सुबह जब विद्यालय पहुंचे तो देखा विद्यालय के कार्यालय और किचन रुम का ताला टूटा हुआ था । देखने पर पता चला कि कार्यालय का किवाड़ और ताला तोड़ कर गोदरेज के अलमीरा से विद्यालय के कागजात सहित उठा ले गए । वहीँ किचन रूम से मध्यान्ह भोजन का तीन पैकेट चावल, भरा हुआ गैस सिलेंडर, 2 बडा टोपीया, 2 बडा हंडी, 1 बडा लोहिया, 1 बालटी प्रथम दृष्टया गायब पाया गया । जिसकी सूचना सिंहेश्वर थाना, बीईओ, डीईओ को दे दी गई है । 

जानकारी मिली कि इस विद्यालय में बराबर चोरी की घटना होती ही रहती है । इससे पूर्व जब सुभाष यादव विद्यालय के प्रधानाध्यापक थे उस समय भी किचन रूम से कई समान के साथ लकडी का अममीरा चोरी हुआ था । उसके बाद वासुदेव चौधरी जब प्रभार में थे तब भी ताला तोड़ कर किचन के सामान के साथ अन्य सामानों की भी चोरी हुई थी । उसके बाद मनोज कुमार के समय में हुई चोरी का प्रथामिकी भी दर्ज नही कराया गया था । लोगों ने बताया चोर आसपास का ही है । वही थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि आवेदन आया है कार्रवाई की जा रही है ।
इस विद्यालय में बराबर होती है चोरी: कार्यालय और किचन रुम का ताला तोड़कर फिर चोरी इस विद्यालय में बराबर होती है चोरी: कार्यालय और किचन रुम का ताला तोड़कर फिर चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.