'सैनिकों को खुली आजादी देना चाहिए क्योंकि अब हिसाब बराबर करने का मौका है': पीपुल्स पावर ने कैंडल जलाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

शुक्रवार को पीपुल्स पावर ने 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों के याद में मधेपुरा के कर्पूरी चौक पर कैण्डल जलाया तथा मौन धारण रखा । 


मौके पर उपस्थित निधी  कुमारी ने कहा कि किसे कहूँ, क्या कहूँ अपने दिल का दास्ता क्या सुनाऊँ, मैं घटना का घोर निंदा करती हूँ और निःशब्द हूँ। जब से ये 56 इंच का सीना वाला चौकीदार आया है देश का सेना अपमानित हुआ है और देश के वीर सिपाहियों की मृत्यु दर बढ़ी  है। मैं देश के शीर्ष नेता से गुज़ारिश करती हूँ जैसे गृह मंत्री , विदेश मंत्री और रक्षा मंत्री से कि आप लोग अब भी देश के सिपाही को सर्जिकल स्ट्राइक करने का आदेश दें और मृत सिपाही के परिवार को सम्मान जनक मुआवजा दें. साथ ही हरेक शहीद परिवार के घर में एक-एक नौकरी तथा उनके बच्चे को पढ़ाने का सारा खर्च वहन करें। 

उपस्थित पूर्व बीडीओ डॉ गौतम कृष्णा ने कहा कि देश का सिपाही खतरे में है. अब देश के बड़े नेता को कुछ सोचना चाहिए और सैनिकों को खुली आजादी देना चाहिए क्योंकि अब हिसाब बराबर करने का मौका और बारी है, शहीद वीर क्रन्तिकारी को नमन । 

उपस्थित छात्र और नौजवानों ने हिंदुस्तान जिन्दाबाद, भारत माता की जय, पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए कहा कि किसी भी वीर शहीद की मृत्यु व्यर्थ नही जायेगी. हमलोग को मौका मिलेगा तो इनका बदला जरूर नपाक आतंकवादी से लेंगे। मौके पर रोहित मणि यादव उर्फ अश्वनजी, राज मोहन, विलाश गिरूजी, डॉ बी के यादव, रमेश, अनीश, नितीश, राजीव रंजन, दिलखुश आदि समाजसेवी नेता उपस्थित थे।

'सैनिकों को खुली आजादी देना चाहिए क्योंकि अब हिसाब बराबर करने का मौका है': पीपुल्स पावर ने कैंडल जलाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि 'सैनिकों को खुली आजादी देना चाहिए क्योंकि अब हिसाब बराबर करने का मौका है': पीपुल्स पावर ने कैंडल जलाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.