'शहादत बेकार नहीं जाने देंगे': जलाया पाकिस्तानी झंडा, शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखण्ड के दिघरा युवा समिति के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा हमले में शहीद 44 जवानों की शहादत पर श्रद्धांजलि अर्पित किया। सभी कार्यकर्ताओं ने शहीदों की शहादत पर कसम खाई कि उनकी शहादत बेकार नहीं जाने देंगे। 


इस हमले के पीछे पाकिस्तान सरकार की दोगली नीति की निंदा की । आज हर एक युवा आर पार की निर्णायक लड़ाई चाहता है। पाकिस्तान आतंक की सरपरस्ती करने में मशगूल है और रोज हमारे सैनिक मारे जा रहे हैं।  सभी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए पाकिस्तानी झंडा में आग लगा दिया। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला भी जलाया। 

लोगों ने कहा कि पुलवामा घटना ने पूरे देश का दिल दहला दिया है। लोग आक्रोश और आवेश में जी रहे हैं। हम सभी का देश के सत्ता पक्ष एवं विपक्ष से निवेदन है कि शहीदों की जान के बदले पाकिस्तान से मित्रवत व्यवहार की आस छोड़कर आर पार की लड़ाई लड़े। अगर जरूरत पड़ती है तो हम सभी युवा इस लड़ाई में आगे रहेंगे। हम डर के साए में नहीं जीना चाहते।  

श्रद्धांजलि सभा में दिघरा युवा समिति के गौरव प्रसाद,चंदन चाणक्य,अमरेंद्र प्र० गुप्ता, नरेश कुमार, नेहा भारती, काजल, रिमझिम, वर्षा, शालू,लाडली, हर्ष,रिचा, बबलू यादव,शिवशंकर, अंकित यादव,रंजन विश्वास,पिंटू यादव, अमित आनंद, अनुज आनंद,आशुतोष, बिकास, रूपेश ठाकुर ,बृजमोहन सहित दो दर्जन युवा मौजूद थे।
(ए. सं.)
'शहादत बेकार नहीं जाने देंगे': जलाया पाकिस्तानी झंडा, शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित 'शहादत बेकार नहीं जाने देंगे': जलाया पाकिस्तानी झंडा, शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.