चुनावी कसरत: पूर्व विधायक दिलेश्वर कामत का सिंहेश्वर प्रखंड का सघन दौरा

आगामी लोकसभा को देखते हुए सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में चुनावी कसरत के लिए पहुँच गये हैं । इसी क्रम में सुपौल लोकसभा के सिंहेश्वर विधानसभा के सिंहेश्वर प्रखंड में लोकसभा के संभावित प्रत्याशी एवं त्रिवेणीगंज के पूर्व विधायक दिलेश्वर कामत का सघन दौरा कार्यक्रम हुआ ।  


जिसमें पूर्व विधायक श्री कामत प्रखंड के कमरगामा, बैहरी, लालपुर सरोपटटी, पटोरी, सुखासन, भवानीपुर गांव का दौरा कर लोगों से मुलाकात की । सशक्त बूथ दमदार संगठन के कार्यक्रम के तहत राज्य के अंतिम आदमी तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने और लोगों को जागरूक करने का प्रयास करने की जरूरत पर बल दिया । उन्होंने अगले लोकसभा में एनडीए के प्रत्याशी को भारी मतों से विजय बनाने का आहवान  किया । सरकार द्वारा गरीबों के हित में किए गए योजनाओं से अवगत भी कराया. उन्होंने इस जनसंपर्क अभियान के साथ साथ सिंहेश्वर के में मवेशी हाट में प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आहवान किया । साथ ही उन्होंने बताया आगामी 3 मार्च को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में होने वाले एनडीए की रैली को भी सफल बनाने के लिए हर पंचायत से कार्यकर्ता पटना चले और नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करे । 

मौके पर प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल अति पिछड़ा के प्रखंड अध्यक्ष बैजनाथ चौहान, सोनेलाल मंडल, प्रो. दानी लाल मंडल, नीरज कुमार मंडल, विष्णुदेव सिंह, दीप नारायण सरदार, तेज नारायण मंडल सहित सभी पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे ।
चुनावी कसरत: पूर्व विधायक दिलेश्वर कामत का सिंहेश्वर प्रखंड का सघन दौरा चुनावी कसरत: पूर्व विधायक दिलेश्वर कामत का सिंहेश्वर प्रखंड का सघन दौरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.