अच्छे अंकों से पास होने के लिए मैट्रिक परीक्षार्थियों ने बाबा सिंहेश्वर नाथ के पास लगाई हाजिरी

रविवार को देवाधिदेव महादेव बाबा सिंहेश्वर नाथ के यहाँ अमूमन भीड़ रहती ही है । मैट्रिक की परीक्षा को लेकर रविवार को परीक्षार्थियों ने भी बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई ।

अनुमान है कि रविवार को लगभग 50 हजार श्रद्धालु और छात्रों ने बाबा भोलेनाथ का पूजन कर परीक्षा में अव्वल नंबर से पास होने की मुराद मांगी ।  इस बाबत धर्मशाला प्रभारी अमरनाथ ठाकुर ने बताया हम लोगों को भी उम्मीद नही थी इतनी भीड़ होगी । 8 बजे के बाद अचानक ही भीड़ बढ़ने से व्यवस्था पर प्रभाव पड़ने लगा । 


आज परीक्षा नहीं रहने के कारण देखते ही देखते छात्रों की भीड को नियंत्रित करना मुश्किल होता गया । जो लगभग 3 बजे के बाद ही कम हो सका.   छात्र अमित कुमार, रितेश कुमार, मनसुख कुमार, दीपक कुमार आदि ने बताया कि आज रविवार था जिसके कारण परीक्षा नही थी  । छुट्टी के कारण बाबा के दरबार में अच्छे अंकों से पास होने की कामना की ।

अच्छे अंकों से पास होने के लिए मैट्रिक परीक्षार्थियों ने बाबा सिंहेश्वर नाथ के पास लगाई हाजिरी अच्छे अंकों से पास होने के लिए मैट्रिक परीक्षार्थियों ने बाबा सिंहेश्वर नाथ के पास लगाई हाजिरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.