मधेपुरा शहर में लूट की घटना को अंजाम देने आये दो बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा में कंमाडो दस्ता ने सोमवार की सुबह लूट की घटना को अंजाम देने आये दो लुटेरे  को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार कर उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया. जबकि लुटेरों के चार साथी भागने में सफल रहे । 


गिरफ्तार लूटेरे जिले के कुमारखण्ड थाना क्षेत्र के रामगंज के रहने वाले बताये जा रहे हैं । घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार कंमाडो हेड विपिन के नेतृत्व मे कमांडो दस्ता शहर मे गश्त कर रहा था कि कमांडो हेड को गुप्त सूचना मिली कि शहर मे कुछ बदमाश कोई बड़ी घटना को अंजाम देने आये हैं. सूचना मिलते ही कंमाडो दस्ता ने शहर के बैंकों के आसपास सर्च अपरेशन शुरू कर दिया. इसी दौरान पंजाब नेशनल बैंक की गली में एक युवक एक बिना नम्बर की बाइक पर बैठा था । कंमाडो ने बाइक पर बैठे युवक से गाड़ी का कागजात माँगा तो युवक ने कहा जिसकी गाड़ी है वह बैंक गया है । कंमाडो को युवक पर शक हुआ तो युवक की तलाशी ली तो उनके कमर से एक लोडेड देशी पिस्तौल मिला । फिर उसके निशादेही उसके दूसरे साथी को कंमाडो ने गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार युवक को थाना लाया गया तो फिर युवक की तलाशी ली तो युवक के कमर से एक विन्डोज़ जिसमें पांच गोली थी, बरामद  किया ।

पुलिस ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ की.  गिरफ्तार युवकों की कुमारखण्ड थाना क्षेत्र के रामगंज का रहने वाला सुमन कुमार और सरोज कुमार के रूप पहचान हुई । गिरफ्तार युवक सरोज कुमार की पत्नी पुष्पा देवी वार्ड सदस्य है । सुमन कुमार ने बताया कि कुमारखण्ड के रौता गांव के रहने वाले ममेरे भाई रूपेश कुमार ने हथियार और गोली दिया था और रूपेश के  तीन अन्य साथी भी थे जो भाग निकले ।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की सी॰ एस॰ पी॰ केन्द्र से रूपये निकासी के आये जनप्रतिनिधि को लूटने की मंशा थी लेकिन घटना से पहले कमांडो ने योजना को विफल कर दिया । भाग निकले बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है साथ ही गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की जा रही है । गिरफ्तार बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

छापामारी में कमांडो हेड विपिन के अलावे कमांडो चुनमुन सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, मो॰ मोइम, विकास कुमार, अमन कुमार, डब्लू, सोनू कुमार शामिल थे ।
मधेपुरा शहर में लूट की घटना को अंजाम देने आये दो बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार मधेपुरा शहर में लूट की घटना को अंजाम देने आये दो बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.