डाककर्मी का बेटा मधेपुरा का गौतम करेगा राजपथ पर परेड में कदमताल, 23 को उपराष्ट्रपति और 27 को राष्ट्रपति से होगी मुलाकात

70 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर इस बार मधेपुरा जिला अंतर्गत पुरैनी प्रखंड के मकदमपुर पंचायत निवासी डाककर्मी योगेंद्र मंडल के पुत्र गौतम पटेल भी राजपथ पर आयोजित परेड में कदमताल करते नजर आयेंगे।

फिर 23 जनवरी को उपराष्ट्रपति और 27 को राष्ट्रपति से भी मुलाकात के कार्यक्रम हैं। इस बाबत खबर मिलते ही समस्त पंचायत वासियों में हर्ष का माहौल व्याप्त है।

तिलका मांझी भागलपुर विश्वविद्यालय अंतर्गत महादेव सिंह कॉलेज के स्नातक छात्र गौतम कुमार पटेल का चयन राष्ट्रीय सेवा योजना की कड़ी चयन प्रक्रिया से गुजरने के बाद संभव हुआ है। उनकी यह चयन प्रक्रिया कॉलेज और विश्वविद्यालय स्तर से गुजरते हुए राज्य स्तर के पूर्व गणतंत्र दिवस परेड शिविर सेंट्रल जोन पी.आर.डी कैंप रांची के क्षेत्र निदेशक विनय कुमार की देखरेख में कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद हुआ है। दिसंबर में चयनित हुए गौतम पटेल पूर्व गणतंत्र दिवस परेड में पहली जनवरी से ही लगातार दिल्ली में कड़ी बाधा को पार करते हुए सौ में से 72 के दस्ते में शामिल हो चुके हैं। वहीं पटेल ने पूर्व परेड के नित अभ्यास के दौरान अपने वाद्य यंत्र कैसियो की मनमोहन प्रस्तुति देकर पूरे पीआरडी कैंप में अपना खास जगह बना लिया है।

उनकी इस सफलता पर समस्त मकदमपुर पंचायतवासी सहित प्रखंड के बुद्धिजीवियों और शिक्षाविदों ने हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
डाककर्मी का बेटा मधेपुरा का गौतम करेगा राजपथ पर परेड में कदमताल, 23 को उपराष्ट्रपति और 27 को राष्ट्रपति से होगी मुलाकात डाककर्मी का बेटा मधेपुरा का गौतम करेगा राजपथ पर परेड में कदमताल, 23 को उपराष्ट्रपति और 27 को राष्ट्रपति से होगी मुलाकात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.