मधेपुरा व्यवहार न्यायालय के प्रभारी कार्यालय अधीक्षक रामाकांत राय हुए सेवा निवृत, दी गई भावभीनी विदाई

मधेपुरा व्यवहार न्यायालय प्रभारी कार्यालय अधीक्षक रामाकांत राय की सेवानिवृत्ति पर आज न्यायालय में एक समारोह आयोजित कर उन्हें भावभीनी विदाई दी गई.


इस अवसर पर व्यवहार न्यायालय में आयोजित समारोह में सभी न्यायिक पदाधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति में उनके कार्यकाल पर प्रकाश डाला गया. बताया गया कि बेहद व्यवहारकुशल स्वभाव के सेवानिवृत श्री राय ने वर्ष 1983 में न्यायालय की सेवा में सहरसा कोर्ट में अपना योगदान दिया था और वर्ष 1986 में मधेपुरा में व्यवहार न्यायालय की स्थापना के बाद उन्होंने अनवरत मधेपुरा में अपनी सेवा दी. 

व्यवहार न्यायालय के कर्मचारियों की तरफ से श्री राय को भेट देकर सम्मानित किया गया. मौके पर एक अन्य सहायक प्रभात कुमार के सिवान स्थानान्तरण पर उन्हें भी विदाई दी गई.

बता दें कि प्रभारी कार्यालय अधीक्षक रामाकांत राय की सेवानिवृत्ति के उपरान्त नए प्रभारी कार्यालय अधीक्षक के रूप में आनंद श्रीवास्तव ने पदभार ग्रहण किया है.
(नि. सं.)

मधेपुरा व्यवहार न्यायालय के प्रभारी कार्यालय अधीक्षक रामाकांत राय हुए सेवा निवृत, दी गई भावभीनी विदाई मधेपुरा व्यवहार न्यायालय के प्रभारी कार्यालय अधीक्षक रामाकांत राय हुए सेवा निवृत, दी गई भावभीनी विदाई  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.