मधेपुरा जिला मुख्यालय से लापता युवक सुमित का शव फंदे से लटका मिला

बुधवार दिनांक 09 जनवरी को दिन के लगभग 3 बजे से गायब जयपालपट्टी वार्ड नं- 14 के स्थानीय निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता ब्रजेंद्र नारायण आर्य के गुमशुदा पौत्र सुमित कुमार उम्र- 19 वर्ष पिता- मनोज कुमार की लाश आज सुबह 07 बजे उनके बगल के ही प्रो. समरेंद्र ना. आर्य के घर मे फंदे से लटकी पाई गई. 


हालांकि वो घर विगत वर्षों से बंद पड़ा है एवं मकान मालिक पटना में रहते हैं. मृतक के पिता मनोज कुमार ने अपने ही भाई पर जमीनी विवाद को लेकर हत्या की आशंका जाहिर की है. वहीं परिजनों ने सदर थानाध्यक्ष सहित मधेपुरा प्रशासन पर घटना की अनदेखी करने पर स्थानीय जयपालपट्टी चौक पर लाश रख कर सड़क जाम कर दिया और दोषी पुलिस कर्मियों पर करवाई की मांग कर रहे हैं. 

परिजनों ने बताया कि सदर थाना को मोबाइल और आवेदन के माध्यम से घटना की जानकारी दी गई फिर भी थाना से कोई प्रशासन घटना स्थल पर नही आये. हालांकि प्रशासन ने आश्वासन दिया कि घटना की जांच हरेक पहलुओं पर ध्यान रखते हुए किया जाएगा और दोषियों को सजा दिलवाया जाएगा.

 इस घटना से सभी परिजनों में व्याप्त शोक का माहौल है. आसपड़ोस के लोग भी इस घटना से अचंभित हैं. पड़ोस के लोगों ने बताया कि लड़का बहुत ही सज्जन और स्वभाव का शांत था , किसी से कोई मतलब नही रखता था.

बता दें कि अधिवक्ता ब्रजेंद्र नारायण आर्य ने सदर थाना, मधेपुरा में अपने पौत्र सुमित कुमार उम्र- 19 वर्ष पिता- मनोज कुमार के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सुमित कुमार आई.एस.सी का छात्र था. घर वालों ने सदर थाना, मधेपुरा में किसी असामाजिक तत्वों द्वारा उसे गुम करने की शंका जाहिर की थी. 
(नि. सं.)

मधेपुरा जिला मुख्यालय से लापता युवक सुमित का शव फंदे से लटका मिला मधेपुरा जिला मुख्यालय से लापता युवक सुमित का शव फंदे से लटका मिला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.