मधेपुरा में अधेड़ को घर से उठाकर ले गए और गोली मारकर कर दी हत्या

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर पूर्वी पंचायत के भिट्ठा टोला में बीती रात अपराधियों ने एक 50 वर्षीय अधेड़ की हत्या कर दी. हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है।


बताया जाता है कि चौसा प्रखंड चौसा थाना क्षेत्र के अरजपुर अरजपुर पूरी पंचायत के भिट्ठा टोला निवासी हरदेव मंडल अपने घर पर था। वहीं से कुछ लोग उसको उठाकर ले गए और पास के ही किसी बासा पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी बताती है कि कुछ लोग कुछ दिन पहले जमीन संबंधी मामले को लेकर धमकियां दे रहे थे और रात में जबरदस्ती घर से खींच कर ले गए और उनकी हत्या कर दी है। 

लेकिन दबी जुबान में लोगों का कहना है कि हरदेव मंडल भी किसी जमाने में अपराधी हुआ करते थे शायद उसी करण हत्या हुई हो. लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का सही जानकारी नहीं मिली है। थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मधेपुरा में अधेड़ को घर से उठाकर ले गए और गोली मारकर कर दी हत्या मधेपुरा में अधेड़ को घर से उठाकर ले गए और गोली मारकर कर दी हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.