चाउमीन बेचने वाले की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के कौड़िहार तरावे पंचायत के टेरही वार्ड संख्या 9 निवासी बलराम पासवान की बुधवार की रात्रि में गोली मारकर हत्या कर दी गई.


मिली जानकारी के अनुसार बलराम बगल के सुपौल जिला स्थित लतराहा गांव में यज्ञ स्थल   चाउमीन का दुकान ठेला पर खोल रखा था और इसी दौरान रात्रि के 10:30 बजे तीन अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा गोली मारकर फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई जिसके बाद आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल सुपौल लाया गया, जहां डॉक्टरों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

परिजनों के द्वारा बताया गया कि बलराम अपने परिवार के साथ लतराहा गांव में चाउमीन की  दुकान मेला में खोल रखा था और उनका ससुराल भी लतराहा गांव में ही था. रात्रि में 10:30 बजे तीन व्यक्ति पल्सर सवार आए और बिना कुछ कहे गोली मारकर तरावे की ओर भाग गए. लोगों के द्वारा गुरुवार की दोपहर 2:30 बजे गम्हरिया के मुख्य सड़क सुपौल सिंघेश्वर को जाम कर प्रदर्शन गया. प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के द्वारा परिजनों को समझा बुझाकर जाम हटवाया गया.

हालांकि कुछ व्यक्तियों के द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि जमीन विवाद के चलते गोली मारी गई गया है. परिवार में घर चलाने वाला बलराम ही था जो अपने पीछे तीन पुत्र को छोड़ गए. पत्नी कलावती देवी की चीत्कार दिल दहला देने वाली थी.
चाउमीन बेचने वाले की गोली मारकर हत्या चाउमीन बेचने वाले की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.