रोज ही बरामद हो रहे शराब तो ये फिर कैसी शराबबंदी?: विदेशी शराब के साथ फिर कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के औराय गांव से विदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को पुरैनी पुलिस ने गिरफ्तार किया। 


गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान औराय निवासी लीधर सिंह के पुत्र ब्रजेश कुमार के रूप मे हुई है। शराब कारोबारी को घर से 750 मिलीलीटर के 4 शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

वही इस बाबत जानकारी देते हुए एसआई रामबाबू विश्वकर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बहुत दिनों से ब्रजेश कुमार शराब बेचने का धंधा करता है इसी सूचना के आधार पर सोमवार को संध्या गश्ती के दौरान आरोपी के घर छापामारी कर शराब के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। वहीं गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

देखा जाय तो जिले और सूबे में रोज ही शराब कारोबारी गिरफ्तार हो रहे हैं और शराब की बड़ी मात्रा भी बरामद की जा रही है. सूचना मिल रही है कि प्रत्येक गाँव स्तर पर बड़ों के साथ छोटे कारोबारियों ने फिर से धंधे में हाथ लगा दिया है. ऐसे में शराबबंदी की सफलता को दर्शाना बेमानी साबित हो रही है.
रोज ही बरामद हो रहे शराब तो ये फिर कैसी शराबबंदी?: विदेशी शराब के साथ फिर कारोबारी गिरफ्तार रोज ही बरामद हो रहे शराब तो ये फिर कैसी शराबबंदी?: विदेशी शराब के साथ फिर कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.