पांचवें दिन भी आशा बहुएं हड़ताल पर, धरनास्थल पर किसी भी स्वास्थ्यकर्मी के नहीं पहुँचने से नाराजगी

मधेपुरा के घैलाढ़ में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आशा संगठन के निर्देश पर पांचवें दिन भी प्रखंड अध्यक्ष कुमारी आशा के नेतृत्व में अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रही.

राज्य कर्मचारियों का दर्जा पाने व वेतन वृद्धि को लेकर आशाओं की अनिश्चितकालीन हड़ताल के पांचवें दिन हड़ताल करने के दौरान ही संगठन की प्रखंड अध्यक्ष कुमारी आशा, सचिव नीतू भूषण, उपाध्यक्ष अंजू भारती, कोषाध्यक्ष पूनम कुमारी ने प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर ललन कुमार का घेराव कर अपनी विभिन्न मांगों पर अडिग रहे.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से धरना स्थल पर कोई स्वास्थ्य कर्मी नहीं पहुंचे. इसको लेकर आशाओं में खासी नाराजगी है. इस मौके पर नीलम कुमारी, सीता कुमारी, संजना कुमारी, प्रभा, पुष्पांजलि, हीरा देवी, मीरा, गीता, मंजू, संगीता, रंजन गुप्ता, संजू देवी, रानी कुमारी, मुन्नी, बेबी आदि आशा कार्यकर्ता उपस्थित थे.
पांचवें दिन भी आशा बहुएं हड़ताल पर, धरनास्थल पर किसी भी स्वास्थ्यकर्मी के नहीं पहुँचने से नाराजगी पांचवें दिन भी आशा बहुएं हड़ताल पर, धरनास्थल पर किसी भी स्वास्थ्यकर्मी के नहीं पहुँचने से नाराजगी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.