पुलिस जीप से कुचलकर एक युवक की मौत के बाद सुपौल में हंगामा

सुपौल: सुपौल के पीपरा पुलिस की जीप से कुचले गए दो युवकों में एक की मौत के बाद लोगों ने लोहियानगर चौक को मंगलवार को जाम कर हंगामा किया. जिसके बाद सदर एसडीओ कयूम अंसारी ने लोगों को समझा कर मामले को शांत कराया.


दरअसल, सोमवार की देर रात पीपरा पुलिस की जीप ने सदर थाना के गौरावगढ़ निवासी बाइक सवार दो युवकों को पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया चौक पर कुचल दिया था. जहां स्थानीय लोगों ने पुलिस वाहन को घेर कर हंगामा शुरू कर दिया था. हंगामे की सूचना पर वहां कई थाने की पुलिस व अधिकारी पहुंचे. जिन्होंने ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया. इसके बाद लोग शांत हुए.

 वहीं जख्मी दोनों युवक को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद गम्भीर रुप से जख्मी दोनों युवक को बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया. इलाज के क्रम में जख्मी अनिल यादव ने दम तोड़ दिया. वहीं दूसरा युवक जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है. मृतक के शव को सदर अस्पताल लाया गया.

हंगामे की आशंका के बीच पूरी रात सदर अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रही. मंगलवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को शव सौप दिया.पूरी रात मामले को शांत रखने में पुलिस के पसीने छूट गए. लेकिन जैसे ही शव सदर अस्पताल से  निकला लोगों ने लोहियानगर चौक पर एम्बुलेन्स को घेर कर हंगामा किया. लोगों बक डिमांड था कि  पीपरा पुलिस के दोषी कर्मियो पर करवाई की जाय. साथ ही परिजनों को उचित मुआवजा मिले. जिसके बाद सदर एसडीओ के आश्वासन से मामला शांत हुआ. इस बाबत एसडीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही दोषी कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी. परिजनों को सरकारी सहायता के रूप में चार लाख का चेक दिया गया है. (नि. सं.)
पुलिस जीप से कुचलकर एक युवक की मौत के बाद सुपौल में हंगामा पुलिस जीप से कुचलकर एक युवक की मौत के बाद सुपौल में हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.