जन वितरण प्रणाली की नई अनुज्ञप्ति हेतु अंतिम रूप से चयन करने का निर्णय

मधेपुरा जिलान्तर्गत जन वितरण प्रणाली की नई अनुज्ञप्ति निर्गत हेतु दिनांक 11.09.2018 को संपन्न जिला स्तरीय चयन समिति की बैठक में 375 अभ्यर्थियों का अंतिम रूप से चयन किया जा चुका है.

जिला प्रशासन की तरफ से जानकारी दी गई कि अनुमंडल उदाकिशुनगंज के 01 तथा अनुमंडल मधेपुरा से 39 कुल 40 अभ्यर्थियों के मामलों का कतिपय कारणों से निर्णय नहीं लिया गया था, जिसे सम्यक रूप से विस्तृत जाँच प्रतिवेदन उपलब्ध होने तक लंबित रखा गया. 

इसके अतिरिक्त अनुमंडल पदाधिकारी से प्राप्त नए प्रस्ताव के आलोक में अनुमंडल उदाकिशुनगंज के 02 एवं अनुमंडल मधेपुरा के 03 कुल 05 अभ्यर्थियों का औपबंधिक रूप से चयनित करते हुए सूची को जिला के वेबसाईट पर दावा आपत्ति आमंत्रण हेतु प्रकाशित किया गया था. औपबंधिक रूप से चयनित 05 अभ्यर्थियों के विरुद्ध प्राप्त दावा आपत्ति जाँच हेतु अनुमंडल पदाधिकारी मधेपुरा एवं उदाकिशुनगंज को भेजा गया था.
बताया गया कि जन वितरण प्रणाली की नई अनुज्ञप्ति हेतु लंबित 40 मामले एवं उक्त औपबंधिक चयनित अभ्यर्थियों के विरुद्ध अनुमंडल पदाधिकारी, मधेपुरा एवं उदाकिशुनगंज द्वारा जाँच प्रतिवेदन को जिला स्तरीय चयन सामिति के बैठक में प्रस्तुत किया गया, जिसके आलोक में सम्यक विचारोपरान्त सर्वसम्मति से लंबित मामले में अनुमंडल मधेपुरा के 19 अभ्यर्थियों तथा उक्त औपबंधिक चयन में से अनुमंडल उदाकिशुनगंज के 02 अनुमंडल मधेपुरा के 01 इस प्रकार कुल 22 अभ्यर्थियों का जन वितरण प्रणाली की नई अनुज्ञप्ति हेतु अंतिम रूप से चयन करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया.

औपबंधिक चयनित अभ्यर्थियों के विरुद्ध दावा आपत्ति दिनांक 19.12.2018 से 26.12.2018 तक कार्य दिवस के 05:00 बजे तक सम्बंधित अनुमंडल कार्यालय में प्राप्त किये जाने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया. (नि. सं.)
जन वितरण प्रणाली की नई अनुज्ञप्ति हेतु अंतिम रूप से चयन करने का निर्णय जन वितरण प्रणाली की नई अनुज्ञप्ति हेतु अंतिम रूप से चयन करने का निर्णय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.