मधेपुरा में 12 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या, स्कूल से घर लौटते समय मारी सर में गोली


मधेपुरा जिले में एक बार फिर बेख़ौफ़ अपराधियों ने कहर बरपाया है और स्कूल से अपने घर जा रहे एक महज 12 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. 


अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े  हत्या के जाने से  क्षेत्र के लोगों में खौफ व्याप्त है। हत्या के बाबत मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक 12 वर्षीय आयुष मेहता उर्फ विवेक कुमार पिता सुमन मेहता जिले के आलमनगर स्थित रॉयल हेरीटेज पब्लिक स्कूल में वर्ग एक का छात्र था. वह परीक्षा देकर अपने दादा सुरेश मेहता के साथ अपने घर बजराहा जा रहा था कि आलमनगर-फुलौत सड़क पर आलमनगर पूर्वी पंचायत के अठगामा बासा के नजदीक लगभग 12 बजे दिन में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गोली चला दी जो बच्चे के सिर में लगी । गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा आलम नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मासूम बच्चे की हत्या की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई एवं लोगों की भीड़ स्वास्थ्य केंद्र में जुट गई. मासूम छात्र की हत्या से परिजन एवं गांव के लोग काफी आक्रोशित हो गए । हालांकि  परिजनों का कहना है कि अपराधियों द्वारा गोली सुरेश मेहता को अपराधी मारना चाहता था, परंतु मोटरसाइकिल के पीछे  बैठे आयुष को गोली लग गई । घटना की सूचना मिलते ही आलमनगर थाना पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की जा रही है। वरीय पुलिस पदाधिकारी के आदेश पर पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत, फुलौत ओपी अध्यक्ष महेश रजक, सोनामुखी ओपी अध्यक्ष रणबीर रावत, चौसा पुलिस एवं आलम नगर पुलिस अपराधियों की पकड़ने के लिए लगातार छापामारी कर रही है, वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. मासूम बच्चे के हत्या के बाद स्थानीय लोग काफी आहत हैं एवं पुलिस पर भी सवालिया निशान लगा रहे है।  

बता दें कि विगत 6 माह में बेखौफ अपराधियों ने इस क्षेत्र में  आधा दर्जन से अधिक हत्या कर लोगों के बीच दहशत फैला दी है और पुलिस क्षेत्र में हत्या एवं लूट की घटना पर रोक लगाने में असफल है. वहीं मासूम आयुष की मां एवं परिजन के चित्कार से माहौल गमगीन है. पुलिस द्वारा मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु मधेपुरा भेज दिया गया है। हालांकि हत्या को लेकर तरह-तरह के चर्चाओं का दौर जारी है, लोग जमीनी विवाद सहित आपसी दुश्मनी की बात भी कर रहे हैं।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
मधेपुरा में 12 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या, स्कूल से घर लौटते समय मारी सर में गोली मधेपुरा में 12 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या, स्कूल से घर लौटते समय मारी सर में गोली  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 06, 2018 Rating: 5

2 comments:

  1. Ye apradhi ko parshashan pakar kar dono per dono akha nikal kar chhor Dena chhiye

    ReplyDelete
  2. Sale ko pakar kar khub mar lagna ch

    ReplyDelete

Powered by Blogger.