युवाओं के दिल पर राज करते थे स्मृतिशेष डॉ. सौरभ: शहर में प्रार्थना सभा और कैंडल मार्च

बुधवार को सुपौल जिले में हुई कार दुर्घटना में मधेपुरा निवासी डॉ. सौरभ की मौत ने उनके चाहने वालों को हिला कर रख दिया है.

इलाके में जहाँ मातम का माहौल है वहीं आज मधेपुरा जिला मुख्यालय समेत कई जगहों पर उनकी आत्मा की शान्ति के लिए श्रद्धांजलि सभी आयोजित की गई.

जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक मधेपुरा के युवाओं ने बड़ी संख्याँ में एकत्रित होकर डॉ. सौरभ की आत्मा की शान्ति के लिए श्रद्धांजलि सभा आयोजित की. मौके पर प्रार्थना सभा और कैंडिल मार्च भी निकाला.

युवाओं का कहना था कि डॉ. सौरभ की आकस्मिक मृत्यु पूरे कोशी के लिए अपूरणीय क्षति है. वे बेहद सरल स्वभाव के व्यक्ति थे. युवाओं के दिल पर राज करने वाले डॉ. सौरभ का इस तरह असमय जाना हमें तोड़ गया है.
मौके पर निरंजन यादव, ईसा असलम, रणवीर यादव, अंकेश राणा, राहुल यादव, कौशल कुमार, प्रवीन यादव, मुकुल कुमार, भाई जयकांत जी, मणि यादव, प्रशांत यादव, प्रदीप यादव, भोलू कुमार, सिट्टू यादव, नीतीश कुमार, मणिकांत यादव, पियूष यादव, अंकेश यादव, अक्षय यादव, भूषन यादव, माधव कुमार, नवनीत यादव, ऋषिकेश कुमार, राजेश यादव, जापानी यादव, राणा यादव, अमित यादव, बमबम यादव समेत बड़ी संख्यां में युवाओं ने डॉ. सौरभ को श्रद्धांजलि दी. 

इसे भी पढ़ें: सुपौल में कार दुर्घटना में मधेपुरा निवासी डॉ. सौरभ की मौत: इलाके में शोक की लहर, माता-पिता के एकलौते पुत्र थे डॉ. सौरभ

(नि. सं.)
युवाओं के दिल पर राज करते थे स्मृतिशेष डॉ. सौरभ: शहर में प्रार्थना सभा और कैंडल मार्च युवाओं के दिल पर राज करते थे स्मृतिशेष डॉ. सौरभ: शहर में प्रार्थना सभा और कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.