मधेपुरा में हथियार का भय दिखाकर स्वर्ण व्यवसायी से लाखों रुपये के आभूषण लूटे

मधेपुरा के बिहारीगंज में दूकान से घर वापस जा रहे स्वर्ण व्यवसायी  से अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लाखों रूपये के आभूषण लूट लिए । तीन की संख्या में मुंह पर पट्टी बांधे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। 


घटना के बावत स्वर्ण व्यवसायी गुलाब स्वर्णकार के पुत्र अशोक कुमार ने बताया कि वह दूकान का सारा आभूषण, नगदी  व अन्य सामान समेटकर घर वापस जा रहे थे । इसी बीच रेलवे क्वार्टर के समीप पूर्व से घात लगाए तीन की संख्या में घात लगाए अपराधियों ने सारा आभूषण लूट लिया। लूटे गए सामानों में नकमुनी, कान की बाली, पायल, बिछिया व अन्य सामान लूट लिया। 

घटना के फौरन बाद थानाध्यक्ष को सूचना दी गयी। मौके पर कंमाडो भोला कुमार यादव के द्वारा पीछा भी किया गया पर अपराधी भागने में सफल रहे । एक ओर जहां पुलिस पुराने मामले के उद्भेदन में लगी है, वहीं दूसरी तरफ नित्य नई घटना पुलिस की परेशानी बढ़ा रही है। मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि इस मामले का भी उद्भेदन जल्द किया जाएगा।
(रिपोर्ट: रानी देवी)

मधेपुरा में हथियार का भय दिखाकर स्वर्ण व्यवसायी से लाखों रुपये के आभूषण लूटे मधेपुरा में हथियार का भय दिखाकर स्वर्ण व्यवसायी से लाखों रुपये के आभूषण लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.