शादीशुदा युवक ने किया गांव के ही स्कूली छात्रा का अपहरण, दोस्त की बहन थी छात्रा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में एक शादीशुदा व्यक्ति द्वारा छात्रा के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है.


मुरलीगंज थाना कांड संख्या 435/2018 में आवेदन देकर बैजू यादव उम्र 35 वर्ष घर भेलाही पंचायत दिग्घी वार्ड नंबर 3 थाना मुरलीगंज ने बेटी के अपहरण पर प्राथमिकी दर्ज करवाई .मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर कहा कि उसकी पुत्री आरती कुमारी दिनांक आज 8 दिसंबर को अहले सुबह घर से शौच के लिए निकली थी जो घंटों बाद तक नहीं लौटी. इसी क्रम में जब परिजनों ने काफी खोजबीन की तो आरती की चाची ने आरती के परिजनों को बताया कि प्रिंस कुमार पिता जय कुमार यादव तथा सुबोध कुमार पिता राजकुमार यादव दोनों भेलाही वार्ड नंबर 2 निवासी और उसके साथ अभिषेक कुमार पिता उपेंद्र यादव घर भेलाही था, जो आरती कुमारी को जंगल की ओर ले गया फिर तेजी से मोटरसाइकिल पर बैठाकर चौक की तरफ चला गया. ग्रामीणों के साथ बैजू यादव अभिषेक कुमार को लाकर मुरलीगंज थाना में पुलिस को सुपुर्द किया एवं आवेदन देते हुए बच्चे की बरामदगी के लिए गुहार लगाई.

वहीं मामले में गांव के पंचायत समिति सदस्य सह लोजपा लोजपा प्रखंड अध्यक्ष निशांत सिंह उर्फ बाबा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रिंस कुमार जो गांव के ही शिक्षिका का पुत्र है और शादीशुदा व एक बच्ची का पिता भी हैं.

मामले में नरेश यादव ने बताया कि वह मेरे बड़े भाई की पोती है और पहले प्रिंस कुमार लड़की के भाई आशीष के साथ दोस्ती किया और फिर उसकी बहन को बहला-फुसलाकर लेकर भाग गया, दोस्ती के नाम पर एक बदनुमा दाग लगा गया.

वहीं मुरलीगंज थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस अपने ढंग से जानकारी एकत्रित कर अपहृत लड़की के बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है.
शादीशुदा युवक ने किया गांव के ही स्कूली छात्रा का अपहरण, दोस्त की बहन थी छात्रा शादीशुदा युवक ने किया गांव के ही स्कूली छात्रा का अपहरण, दोस्त की बहन थी छात्रा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.