सुपौल में कार दुर्घटना में मधेपुरा निवासी डॉ. सौरभ की मौत: इलाके में शोक की लहर, माता-पिता के एकलौते पुत्र थे डॉ. सौरभ

सुपौल| सुपौल सदर थाना क्षेत्र के सुपौल-सिंहेश्वर मार्ग मे अहले सुबह एक सड़क दुर्घटना में मधेपुरा जिले के बाबा सिंहेश्वर महाविद्यालय के प्राचार्य सुनील कुमार  के पुत्र डॉ. सौरभ की मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार कार पोल से जा टकराई जिसमें कार पर सवार डॉ. सौरभ की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. बताया गया कि ये लोग रांची से मधेपुरा वापस जा रहे थे, लेकिन कुम्हेत के समीप इनकी कार कुहासे की वजह से एक पोल से टकरा गयी और इस कार पर सवार चार व्यक्ति में से एक व्यक्ति की मौत हो गयी और तीन लोग जख्मी हैं जिसमे एक महिला भी शामिल है. (नि. सं.)

मधेपुरा| मधेपुरा जिले शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के जिरवा मधैली पंचायत के मौजमा निवासी सह बाबा सिंहेश्वर महाविद्यालय भैरवपुर सिहेश्वर के प्राचार्य सुनील कुमार  के पुत्र की सड़क दुर्घटना में  मौत से मधेपुरा समेत कई इलाके में शोक की लहर है । मृतक डा. सौरभ कुमार (27 वर्ष) रांची से अपने घर आ रहे थे और इसी दौरान सुपौल सिंघेश्वर पथ पर कुम्हेत के समीप वाहन दुर्घटना में इस होनहार चिकित्सक की मौत हो गई । डाक्टर सौरभ अपने पिता का इकलौता पुत्र था। वह ESI PGIMSRअस्पताल नई दिल्ली में चिकित्सक के पद पर कार्यरत थे। बताया गया कि दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए चारपहिया वाहन से रांची गए हुए थे । शादी में शामिल होने के बाद अपने घर अपने वाहन से लौट रहे थे. इसी दौरान सुपौल सिंघेश्वर पथ में कुमहेत के समीप वाहन अनियत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई. घटना में गाड़ी में सवार कुल चार व्यक्ति में  डॉ सौरभ के साथ  बहन और बहनोई के साथ एक अन्य व्यक्ति जहा गंभीर रूप से जख्मी हो गया वही डॉ सौरभ की मौत हो गई।   मौत की खबर परिवार वाले को मिलते ही परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई । डॉ. सौरभ अविवाहित थे.

घटना की जानकारी पर थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार पहुचकर घटना का जायजा लिया। उनके आकस्मिक निधन पर नरेश कुमार, पूर्व पंसस नवीता कुमारी, राजेन्द्र यादव उर्फ घूटर बाबू , मुखिया राजेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व मुखिया कल्पना देवी, उपेन्द्र यादव , मनोज कुमार, आलोक कुमार , बिरेन्द्र यादव, सुधीर कुमार सुमन, रामकुमार आदि ने गहरा  शोक व्यक्त किया है। इधर घर का चिराग बुझ जाने से उनके माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है.
सुपौल में कार दुर्घटना में मधेपुरा निवासी डॉ. सौरभ की मौत: इलाके में शोक की लहर, माता-पिता के एकलौते पुत्र थे डॉ. सौरभ सुपौल में कार दुर्घटना में मधेपुरा निवासी डॉ. सौरभ की मौत: इलाके में शोक की लहर, माता-पिता के एकलौते पुत्र थे डॉ. सौरभ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.