2,5 लाख तथा मोबाइल लूट मामले में पुलिस को सफलता: अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा पुलिस प्रशासन ने बीते कुछ माह पूर्व मोबाइल एजेंसी कर्मी से लूटी गई मोबाइल के साथ अपराध कर्मी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है।अपराधी को भेजा गया जेल।


बताया जाता है कि कुछ माह पूर्व चौसा थाना क्षेत्र के चौसा पुरैनी थाना सीमा पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने नगदी समेत ढाई लाख रुपए और मोबाइल लूट के घटना को अंजाम दिया था। और चौसा थाना में मामला दर्ज किया गया था मामले में चौसा पुलिस प्रशासन अपने गुप्तचर लगा रखा था। चौसा थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि बीते दिन सूचना मिली थी कि लूटी गई मोबाइल को अपराधी बेचने जा रहा है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर ए एस आई आलोक कुमार अमल श्यामचंद्र झा को छापे मारी के लिए भेजा गया। भटगामा जीरो माइल के पास 9 मोबाइल सहित एक अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली है।

 अपराधियों से पूछताछ के दौरान पांच अन्य लोगों का नाम भी सामने आया है। अपराधी की पहचान देवी मंडल उर्फ देवेंद्र मंडल लक्ष्मीनिया टोला थाना रुपौली जिला पूर्णिया निवासी के रूप में किया गया। एक बैग में 9 मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. 

उन्होंने पूछताछ के दौरान पांच अन्य साथियों का नाम कबूल किया है। थानाध्यक्ष श्री मंडल ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को जेल भेजा जा रहा है पांच अन्य साथी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मौके पर एसआई श्याम चंद्र झा आलोक कुमार अमला ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।
2,5 लाख तथा मोबाइल लूट मामले में पुलिस को सफलता: अपराधी गिरफ्तार 2,5 लाख तथा मोबाइल लूट मामले में पुलिस को सफलता: अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.