थ्रीनट सटाकर रुपया छीनने एवं मारपीट करने का आरोप

मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र के गिद्धा पंचायत के बगवियानी निवासी सह कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार साह ने शंकरपुर थाना में आवेदन देकर थ्रीनट सटाकर रुपया छीनने एवं मारपीट करने का आरोप लगाया है.


इस बावत उन्होंने शंकरपुर थाना में आवेदन देकर बताया कि शुक्रवार की शाम करीब साढे पांच बजे मधेपुरा से घर वापस आ रहा था कि हसनपुरा मुख्य सडक़ में आम के बगीचे के पास जैसे ही पहुंचा तो वहाँ पर पहले से ही शिवशंकर मेहता साकिन हसनपुरा दो अनजान व्यक्ति के साथ खड़ा था. उन दोनों को हम नहीं पहचान सके. सभी ने मुझे आगे से घेर लिया और गाली गलौज करने लगे तथा कॉलर पकड़ कर मुझे जोर-जबर्दस्ती कर मोटरसाइकिल से उतार लिया और लप्पड़-थप्पड़ से मारपीट करने लगा साथ ही भद्दी-भद्दी गाली भी देने लगा तथा कहा कि साला ज्यादा नेतागिरी करता है गोली मार कर जान ले लेंगे और साथ से थ्रीनट निकालकर शिवशंकर मेहता ने मेरे कनपटी के पास सटा दिया. 

इसी क्रम मे उनके साथी ने जिंस के पैकेट से साढ़े तीन हजार रूपया निकाल लिया. इसके बाद थ्री नट के बट से पेट पर मारते हुए बोला कि कहीं बोलेगा तो अंजाम बहुत बुरा होगा. 

इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष सुमंत कुमार सिंह ने बताया कि यह आदमी किसी को पहचानता ही नहीं है. जांच करने के बाद कार्रवाई किया जाएगा.
थ्रीनट सटाकर रुपया छीनने एवं मारपीट करने का आरोप थ्रीनट सटाकर रुपया छीनने एवं मारपीट करने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.