बाइक और स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में बाइक चालक की मौत

सुपौल: राघोपुर थाना क्षेत्र के देवीपुर पंचायत अंतर्गत कोरियापट्टी वार्ड नंबर 14 स्थित गनपतगंज-किसनपुर पथ पर रविवार को एक बाइक और स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गई.

घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार कोरियापट्टी वार्ड नंबर 14 निवासी ब्रह्मदेव यादव का 21 वर्षीय पुत्र कृपानंद यादव अन्य दिनों की भांति गनपतगंज स्थित अपने दवा दुकान को खोलने अपने बाइक से जा रहा था. इसी बीच सामने से तीव्र गति से आ रही स्कॉर्पियो ने कृपानंद के बाइक को सीधी टक्कर मार दी. टक्कर के बाद कृपानंद दूर सड़क पर जा गिरा. जिससे उसके सिर में काफी चोटें आई. घटना के तुरंत बाद परिजनों एवं स्थानीय लोगों की मदद से कृपानंद को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने के कुछ ही देर बार उसने दम तोड़ दिया. जिसके बाद मृतक के घर सहित सम्पूर्ण गांव में मातमी सन्नाटा छा गया.

 वहीं घटना के बाद इसकी सूचना राघोपुर थाना को दी गई. जिसके बाद पुलिस  घटनास्थल पर पहुंच दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल एवं स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में लेकर थाना लाया. साथ ही मृतक के लाश को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. (नि. सं.)
बाइक और स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में बाइक चालक की मौत बाइक और स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में बाइक चालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.