मधेपुरा में पुलिस ने छापामारी कर किया 984 बोतल शराब बरामद

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव मे शनिवार की देर रात गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापामारी कर शराब का जखीरा बरामद किया है लेकिन शराब कारोबारी पुलिस को देखकर फरार हो गया ।


थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो को शनिवार को गुप्त सूचना मिली कि मठाई के गढ़िया गांव के पप्पू यादव के घर में भारी मात्रा मे शराब छिपाकर कर रखे हुए है । थानाध्यक्ष ने तत्काल सूचना एसपी संजय कुमार को दी और एसपी ने तत्काल थानाध्यक्ष के नेतृत्व मे स॰अ॰ नि॰ अरूण कुमार सिंह, कमांडो दस्ता सहित एक पुलिस टीम गठित किया । थानाध्यक्ष ने सूचना की रेकी कमांडो हेड विपिन से करायी और जैसे ही सूचना की पुष्टि हुई पुलिस टीम ने रात बारह बजे के आसपास पप्पू यादव की घर की घेराबंदी की. फिर पुलिस ने शराब कारोबारी पप्पू यादव के  घर की तलाशी की तो 984 बोतल शराब बरामद किया गया । लेकिन शराब कारोबारी अंधेरे का फायदा उठाते फरार हो गया ।

शराब कारोबारी पप्पू यादव पूर्व मे भी शराब के घंधा करने के मामले मे जेल गया था फिलहाल जमानत पर है लेकिन फिर से शराब का कारोबार कर रहा था ।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि शराब कारोबारी लम्बे समय से शराब के कारोबार में लिप्त है. पप्पू आसपास के इलाके मे शराब का सप्लाई करता है. उन्होने कहा कि छापामारी में 30 कार्टन शराब बरामद हुआ है जिसमे 984 बोतल था । बरामद शराब अरूणाचल प्रदेश का निर्मित है । कारोबारी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
मधेपुरा में पुलिस ने छापामारी कर किया 984 बोतल शराब बरामद मधेपुरा में पुलिस ने छापामारी कर किया 984 बोतल शराब बरामद  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.