चकमा देकर भागने में कार गड्ढे में पलटी: कार से शराब का जखीरा बरामद, दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिले में आल्टो कार में शराब का जखीरा ले जा रहे युवकों ने शायद कभी नहीं सोचा होगा कि पुलिस को चकमा देने में उसकी कार गड्ढे में पलट जायेगी और उनके जान पर बन आएगी.



मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह 10 बजे चौसा थाना को गुप्त सुचना मिली कि भागलपुर जिले की ओर से एक मारूती आल्टो कार में शराब का जखीरा जा रहा है। सूचना पाकर चौसा थाना पुलिस चौसा बस्ती के समीप वाहन जांच करने लगी. इसी क्रम में मारूती आल्टो कार तेज रफ्तार में आयी और चकमा देकर तेज रफ्तार में भाग निकली. चौसा पुलिस ने पीछा किया और जगह जगह सड़क को जाम करने की सूचना दी लेकिन कार चौसा थानाक्षेत्र से निकलने मे सफल रही. चौसा पुलिस स्कार्पियो से पीछा करती रही और इसी क्रम में पुरैनी पुलिस को भी सूचना दी गयी. पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने आनन फानन मे अपने दल-बल के साथ पुरैनी के अम्बेदकर चौक को जाम कर दिया लेकिन गाड़ी के रफ्तार ने उस जाम को भी चकमा दे दिया और भाग निकला. तब पुरैनी पुलिस और चौसा पुलिस दोनों उस कार का पीछा करने लगी. अम्बेदकर चौक से महज एक किलोमीटर दूर जाकर कार गड्ढे मे पलट गयी लेकिन सड़क पर उड़ते धूल के गुबार के वजह से प्रशासन को कुछ पता न चल सका कि गाड़ी किधर गयी. जब सड़क से धूल हटी तो गाडी सड़क के किनारे गहरे गड्ढे में गिरी हुई पायी गयी और जबतक प्रशासन गाड़ी तक पहुंचती गाड़ी पर सवार कुल चार में से दो व्यक्ति भाग निकलने मे सफल रहे । 

वहीँ गाड़ी मे भारी मात्रा में शराब सहित दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ उदाकिशुनगंज सीपी यादव पुरैनी थाना पहुंचकर फिलहाल मामले के अनुसंधान मे जुट गये है। 

इस बावत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि कार से 1260 पाउच देशी मसालेदार शराब बरामद हुई है और कार से एक चालक भर्राही थाना क्षेत्र के सकरपुरा निवासी मुकेश कुमार (उम्र 22) एवं सहरसा जिले के बैजनाथपुर निवासी नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य भागने मे सफल रहे। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवकों से पूछताछ में पता चला कि झारखंड के दुमका से ये लोग शराब का कारोबार करते हैं और वहीँ से शराब लेकर भर्राही थानाक्षेत्र जा रहे थे।
चकमा देकर भागने में कार गड्ढे में पलटी: कार से शराब का जखीरा बरामद, दो गिरफ्तार चकमा देकर भागने में कार गड्ढे में पलटी: कार से शराब का जखीरा बरामद, दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.