मुरलीगंज से अपहृत व्यक्ति बरामद, अपहरण एवं हत्या की आशंका से दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी, मामला संदिग्ध

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड नं. 11 से कथित अपहृत व्यक्ति को बरामद कर लिया गया है. एसडीपीओ के अनुसार मामला संदिग्ध लग रहा है.


थाने में अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 निवासी आशीष कुमार ने मुरलीगंज थाना अध्यक्ष के नाम आवेदन देकर अपने पिता के अपहरण एवं हत्या की आशंका से प्राथमिकी दर्ज करने के लिए मुरलीगंज थाने में आवेदन दिया. उन्होंने मुरलीगंज थाने में जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को शाम में उसके पिता अशोक कुमार यादव (उम्र 55 वर्ष) अपने खेत जो रेलवे स्टेशन से पूरब की ओर है की तरफ बैगन में कीटनाशक का स्प्रे करने के लिए घर से निकले थे. लेकिन वे शाम तक घर नहीं लौटे तो हम लोगों ने खोजबीन प्रारंभ की. मुरलीगंज थाना में उसके पुत्र आशीष कुमार द्वारा आवेदन दिया गया.

पुलिस जब वहां पहुंची तो 1 जोड़ी चप्पल कुछ दूर आगे जाने पर नहर के पास कुछ खून के धब्बे पाए गए जो जांच में पता चला कि बकरी का है. इधर पुलिस द्वारा दबिश बढ़ने पर अपहृत आज मुरलीगंज मधेपुरा रेलवे ट्रैक पर बुधमा से मुरलीगंज की ओर पैदल दीनापट्टी आ रहे थे. पुलिस महकमा तो घटना क्रम नज़र जमाए हुए था, दीनापट्टी हाल्ट के पास से पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया. इनसे पूछताछ की जा रही है कि आखिर मामला क्या था?

अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वशी अहमद ने बताया कि अपहरण का मामला संदिग्ध प्रतीत होता है. मामले में पूछताछ के बाद जांच की जा रही है. मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है, छानबीन के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.
मुरलीगंज से अपहृत व्यक्ति बरामद, अपहरण एवं हत्या की आशंका से दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी, मामला संदिग्ध मुरलीगंज से अपहृत व्यक्ति बरामद, अपहरण एवं हत्या की आशंका से दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी, मामला संदिग्ध  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.