6 लाख 74 हजार की राशि से होगा ग्रीन रूम निर्माण कार्य

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड के वंशगोपाल पंचायत के बघरा स्थित ज्ञान विकास बघरा में काली पूजा  के अवसर पर आयोजित नाटक मंचन का उद्घाटन स्थानीय विधायक सह पूर्व मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव ने किया ।


इस दौरान उन्होनें कला मंच के बगल में 6 लाख 74 हजार की राशि से एक कमरे का ग्रीन रूम के निर्माण कार्य का शिलान्यास भी किया। लोगों को संबोधित करते हुए विधायक श्री यादव ने कहा कि नाटक का मंचन करने से समाज में लोगों के बीच एकता की भावना पैदा होती है। नाटक के माध्यम से समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर किया जा सकता है।। हमारा देश विविधताओं का देश है। यहां पर विभिन्न धर्मों में विभिन्न तरह के उत्सव का आयोजन किया जाता है। मेले का आयोजन आपसी सद्भाव व भाईचारा को बढावा देने के लिए किया जाता है। लोग मेले जैसे आयोजन पर मिलकर एक दूसरे को बधाइयां देते हैं, हंसी खुशी पल बिताते हैं। 

उन्होंने कागा कि हमारा प्रयास यह होना चाहिए कि हर वक्त हम सद्कर्म की ओर अग्रसर रहें। खासकर युवाओं को चाहिए कि वह अपनी प्रगति की ओर अग्रसर रहने के लिए सदा आत्म विकास के लिए दृढ़ संकल्पित रहे क्योंकि युवाओं पर ही देश का बागडोर है। इसलिए युवाओं को हर क्षेत्र में सजग रहना चाहिए। उन्होंने काली पूजा आयोजन के लिए स्थानीय कमेटी के संचालक वह सभी सदस्यों के प्रति आभार जताया। उन्होंने कहा कि गांव में स्थानीय युवकों द्वारा नाटक का मंचन युवाओं में एकता को दर्शाता है जबकि मां काली की पूजा से गांव में उत्सवी माहौल है। 

मौके पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार यादव, प्रखंड कृषि पदाधिकारी सुभाष प्रसाद सिंह, मेला कमेटी के अध्यक्ष धनंजय प्रसाद यादव, सचिव राजेश कुमार रोशन, सिकंदर पासवान, अवधेश कुमार आर्य, विनोद यादव, धर्मेंद्र यादव, उपेंद्र राम, अशोक यादव, अनंत कुमार भारती, चंद्रहास यादव, चंदन पंडित, शोभा कांत राम, धनेश्वर पंडित, जितेंद्र भारती, संजय साह ,प्रभाष कुमार यादव, वीरेंद्र पंडित व अन्य मौजूद थे।
6 लाख 74 हजार की राशि से होगा ग्रीन रूम निर्माण कार्य 6 लाख 74 हजार की राशि से होगा ग्रीन रूम निर्माण कार्य Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.