थाना परिसर में महिला पुलिस के क्वार्टर मे लगी आग, लाखों रूपये मूल्य के सामान स्वाहा

मधेपुरा सदर थाना परिसर में एक महिला पुलिस के क्वार्टर में लगी आग में लगभग पांच लाख रूपये मूल्य के सामान  जल कर बर्बाद हो गए ।


महिला पुलिस हीरा देवी के पुत्र अविनाश कुमार ने बताया कि मेरी मां कैसर रोग से पीड़ित थी जिनका पिछले 10 अगस्त मे  वेळोर में निधन हो गया था। मैं और मेरा छोटा भाई अमित मां के साथ थाना स्थित सरकारी क्वार्टर मे रहते थे. मई मे मेरी शादी हुई थी सुसराल से शादी में उपहार के तौर पर ढेर समान मिला था. उसे एक नीचे के कमरे में बंद कर रखा था. हम लोग उपर के एक मकान मे रह रहे थे. जिसमे फर्नीचर, ट्रंक,कीमती कपड़े आदि रखा था । गुरूवार की रात लगभग 10:30 बजे के आसपास आग लगी. तत्काल अग्निशामक दस्ता को थाना से फोन करते रहे लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया.  थाना में रह रहे पुलिस कर्मी ने आग बुझाने का घंटो प्रयास किया, लेकिन कोई  सामान नही बच सका. घटना में घर के सामान के अलावे घर के बाहर खड़ी बाइक भी जल गई । घटना मे लगभग 4 से 5 लाख रूपये का सामान जला है । उन्होने  बताया कि आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है ।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि ऐसी आशंका है कि दीपावली को लेकर दीप जलाकर रखा था उसी आग लगी है । घटना को लेकर सनहा दर्ज किया गया है ।
थाना परिसर में महिला पुलिस के क्वार्टर मे लगी आग, लाखों रूपये मूल्य के सामान स्वाहा थाना परिसर में महिला पुलिस के क्वार्टर मे लगी आग, लाखों रूपये मूल्य के सामान स्वाहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.