मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ का वार्षिक चुनाव मंगलवार को

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ का वार्षिक चुनाव 2018-2021 के लिए नामांकन की वापसी दिन सभी उम्मीदवारों की सूची वैध पाया गया और अब मंगलवार को चुनाव की तिथि निर्धारित है. 


मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के निर्वाचित पदाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि सूची इस प्रकार है, अध्यक्ष पद पर भारत भूषण (निर्विरोध), उपाध्यक्ष पद पर राजीव शर्मा (निर्विरोध) संयुक्त सचिव पद पर विनोद कुमार विमल (निर्विरोध) कोषाध्यक्ष पद पर संतोष कुमार झा (निर्विरोध) हैं जिसकी विधिवत घोषणा 20 नवंबर को की जायेगी. 

श्री संजीव ने बताया कि सचिव पद पर अमित कुमार आनंद एवं अमित कुमार सिंह मोनी उम्मीदवार हैं. 20 नवंबर को बीपी मंडल इनडोर स्टेडियम में 11:00 से 2:00 के बीच दोनों उम्मीदवारों के बीच मतदान कराया जाएगा. मतदान शांतिपूर्ण हो इसके लिए एक क्लब से एक ही व्यक्ति अध्यक्ष या सचिव मतदान में भाग लेंगे. 10:55 पर सभी मतदाता और उम्मीदवार को गेट के अंदर दाखिल करा लिया जाएगा और कोई बाहरी व्यक्ति का प्रवेश नहीं होगा. इसके लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई है. 

20 नवंबर को ही मतगणना 2:00 बजे के बाद होगी तथा निर्विरोध उम्मीदवार एवं जीते उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी. (नि. सं.)
मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ का वार्षिक चुनाव मंगलवार को मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ का वार्षिक चुनाव मंगलवार को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.