मामला मधेपुरा शहर का: पति को चकमा देकर कथित प्रेमी के संग पत्नी हुई फरार


मधेपुरा में करवा चौथ के समय ही एक अजीब मामले का उजागर हुआ है. पत्नी ने पति को चकमा दिया और जेवरात व नगदी लेकर कथित प्रेमी के संग फरार हो गई । पति ने प्रेमी सहित चार के विरूद्ध केश दर्ज कराया है ।


शहर के वार्ड 21 के अंशुमन कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि मेरी पत्नी काजल देवी 22 अक्टूबर को दिन के लगभग 1:30 बजे के आसपास घर से लगभग पचास हजार के जेवरात और 15 हजार रूपये नगद लेकर अज्ञात लोगों के साथ भाग निकली है । पत्नी की तलाश मे अपने सुसराल पूर्णिया जिले के सरसी थाना क्षेत्र के जीयनगंज गये तो पता चला कि काजल शादी के पहले गांव के मनोहर कुमार नामक युवक से बातें किया करती थी । ससुर के साथ मनोहर के घर पहुंचे और मनोहर तथा काजल के बावत पूछताछ किया तो मनोहर के माता और पिता ने गाली गलौज कर भगा दिया ।

अंशुमन ने आशंका व्यक्त करते कहा कि काजल को जीयनगंज के मनोहर और उनका सहयोगी पंकज कुमार, रोहित कुमार और लालो कुमार भगाकर ले गया है ।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग है, मामला दर्ज कर जांच की जा रही है ।
मामला मधेपुरा शहर का: पति को चकमा देकर कथित प्रेमी के संग पत्नी हुई फरार मामला मधेपुरा शहर का: पति को चकमा देकर कथित प्रेमी के संग पत्नी हुई फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.