इलाहाबाद बैंक मैनेजर पर मामला दर्ज: मैनेजर ने भी कराया केस दर्ज

मधेपुरा में इलाहाबाद बैंक के मैनेजर के साथ हुए दुर्व्यवहार और मारपीट की घटना के तीन दिन बाद एसपी के पहल पर मामला दर्ज. घटना के आरोपी ने भी मैनेजर से पहले कराया मामला दर्ज । 


मालूम हो कि बैंक मैनेजर ने 26 अक्टूबर को घटना को लेकर सदर में थाना में मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया. लेकिन इसी बीच आरोपी ने मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज करने के आवेदन थाना दे डाला । लेकिन तीन दिन तक मामला दर्ज नहीं होने पर मैनेजर ने एसपी से गुहार लगायी. दूसरी ओर जब यह खबर सुर्ख़ियों में आई तो पुलिस ने आनन-फानन मे 28 अक्टूबर को मामला दर्ज दिया।  मजेदार बात यह है कि आरोपी का पुलिस ने पहले मामला दर्ज कर खुद को चर्चा का विषय बना डाला ।

  मिली जानकारी के अनुसार इलाहाबाद के ब्रांच मैनेजर  प्रतिश कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कर कहा कि 26 अक्टूबर की सुबह 7:22 पर मिथुन कुमार नामक युवक ने मोबाइल संख्यां 7488231349 से फोन किया कि वे आप से मिलना चाहते हैं. मै घर से बाहर निकला तो देखा कि उनके साथ गणेश स्थान निवासी विजय कुमार भारतीय भी थे । बातचीत के दौरान विजय ने कहा कि लोन के एवज आपको पचास हजार रूपया दिया था, जब उस बात से इंकार किया तो मेरे साथ मारपीट करने लगे और मेरे पैकेट से 550 रूपये ले लिया और जाते हुए धमकी दिया कि लोन मामले फंसा देंगे और जान से मार देंगे । 

दूसरी ओर विजय कुमार भारती ने भी सदर थाना मे आवेदन देकर कर कहा कि वे 26 अक्टूबर की सुबह 7 बजे बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रहे थे कि उसी दौरान सुभाष चौक के पास मिथुन और ब्रांच मैनेजर आपस मे बात कर रहे थे कि मिथुन ने आवाज देकर बुला लिया और कहा कि जिस समय लोनके लिए पचास हजार रूपया दिये थे उस समय आप भी थे । इस पर मैने ब्रांच मेनेजर कहा कि लोन दे या रूपया वापस कर दे । इतना सुनते ही मैनेजर और उनके साथ रहे अपरिचित लोग नेरे साथ मारपीट करने लगे, जिसमें मैं घायल हो गया. मिथुन ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां ईलाज चल रहा है ।

  तीन दिन बाद पुलिस ने मामला दर्ज नहीं करने पर मैनेजर ने एसपी से मिलकर मामला दर्ज करने की गुहार लगाईं. आखिरकार एसपी के पहल पर सोमवार को मामला दर्ज किया गया. लेकिन पुलिस ने आरोपी का पहले और मैनेजर का बाद में मामला दर्ज किया है । 

 थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि विजय कुमार का दर्ज मामला मधेपुरा थाना काण्ड संख्या 888/18 और मैनेजर का दर्ज संख्या 890/18 है । दोनो मामले की जांच की जा रही है ।
इलाहाबाद बैंक मैनेजर पर मामला दर्ज: मैनेजर ने भी कराया केस दर्ज इलाहाबाद बैंक मैनेजर पर मामला दर्ज: मैनेजर ने भी कराया केस दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.