लूट की योजना बनाते चोरी की दो मोटरसाइकल के साथ दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में लूट की योजना बनाते दो बदमाशों को दो मोटरसायकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है.


मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज पुलिस ने एनएच 107 पर गश्ती के दौरान पडवा नवटोल के पास एक सुनसान जगह पर रात्रि के 8:30 बजे चार लड़कों को दो मोटर साइकिल के साथ खड़ा देखा जो शायद किसी लूट को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. पुलिस को देखते ही दो लड़के भाग खड़ा हुए, परंतु शक के आधार पट दो लड़के को दो मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया.

एक मोटरसाइकिल (अपाचे जिसका नंबर बीआर 11 ए 5515) के साथ श्रवण कुमार पिता दिनेश यादव तथा दूसरे को हीरो होंडा ग्लैमर मोटरसाइकिल के साथ, जिसमें रजिस्ट्रेशन का कोई नंबर भी नहीं लगा था, पकड़ा गया.  पूछने पर उसने अपना नाम राजेश कुमार पिता धीरेंद्र यादव दोनों का घर बिशनपुर वार्ड नंबर 7 है. दोनों को मुरलीगंज थाने लाकर पूछताछ की गई तथा गाड़ी से संबंधित रजिस्ट्रेशन के कागजात के विषय में पूछताछ की पर दोनों के द्वारा कोई भी गाड़ी के वैध कागज पेश नहीं किए गए। वैध पेपर नहीं दिखाई जाने के दोनों मोटरसायकिल चोरी की मानी जा रही है जिसकी छानबीन की जा रही है. दोनों अभियुक्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
लूट की योजना बनाते चोरी की दो मोटरसाइकल के साथ दो गिरफ्तार लूट की योजना बनाते चोरी की दो मोटरसाइकल के साथ दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.