विशाल मेगा मार्ट में चोरी करते तीन युवक धराये, भेजे गए जेल

मधेपुरा के विशाल मेगा मार्ट मे चोरी करते तीन युवक को मॉल संचालक ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । मॉल संचालक ने पकड़ाए युवक पर पूर्व में लाखों का सामान चुराने का आरोप लगाते मामला दर्ज किया है ।


विशाल मेगा मार्ट के स्टाफ सहित पूर्व बजार सहरसा वार्ड नंबर 30 निवासी नरेन्द्र कुमार ने थानाध्यक्ष मे आवेदन देकर कहा कि 7 अक्टूबर को 7 बजे शाम मे तीन युवक घुसे और मॉल मे चोरी की घटना को अंजाम दिया । पूर्व मे मॉल से लाखों रूपये के समान की चोरी को लेकर चोर पर विशेष नजर रख रहे थे और सी सी टीवी फुटेज को देखा जा रहा था कि उसी समय धराये युवक को चोरी करते देखा गया और तत्काल मॉल सभी स्टाफ मिलकर तीनों युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया. पूछताछ में पकड़ाए युवकों ने अपना परिचय सहरसा जिले के सौर बाजार के जमराह गांव का अमित कुमार, दूसरा युवक मधेपुरा जिले के चांदनी चौक का  अंकेश कुमार और तीसरा युवक मधेपुरा जिले के मिठाई का रितेश कुमार बताया ।

घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनो युवक को अपने कब्जे में ले लिया । साथ ही युवक से बरामद चोरी का सामान भी पुलिस के हवाले कर दिया ।

मॉल के कर्मचारी नरेन्द्र ने आवेदन में आरोप लगाया कि धराये युवकों ने केस नही करने की  खुलेआम धमकी देते कहा कि केस करोगे तो मेगा मार्ट के स्टाफ को खोज खोज कर जान से मार डालेंगे।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि युवक छात्रावास में रह कर पढा़ई करते थे । घटना को लेकर केस दर्ज कर तीनों को जेल भेजा जा रहा है ।
विशाल मेगा मार्ट में चोरी करते तीन युवक धराये, भेजे गए जेल विशाल मेगा मार्ट में चोरी करते तीन युवक धराये, भेजे गए जेल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.